Hansi: भाजपा विधायक विनोद भयाना के निजी सचिव रवि अरोड़ा व उसके दोस्त पर तीन युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमलावर युवकों ने निजी सचिव व उसके दोस्त को बातचीत करने के लिए अंबेडकर चौक पर बुलाया था, जहां हमलावरों ने दोनों को बुरी तरह से पीट दिया। युवकों द्वारा की गई मारपीट में रवि अरोड़ा के एक हाथ में फैक्चर तथा एक आंख पर गंभीर चोट आई हैं। वहीं उसके दोस्त के दो दांत टूट गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन रवि अरोड़ा व उसके दोस्त दिनेश के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

फोन कर अंबेडकर चौक पर बुलाए पीड़ित

नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन रवि अरोड़ा ने बताया कि वह भाजपा विधायक विनोद भयाना का निजी सचिव है। बुधवार रात को 10 बजे के करीब उसके दोस्त दिनेश के पास फोन आया कि अंबेडकर चौक के नजदीक कंसल ढाबे पर आ जा, कुछ बात करनी है। इसके बाद वह अपने दोस्त दिनेश कंसल ढाबे पर पहुंच गए। जहां पहले से तीन युवक एक गाड़ी में बैठे थे और उन्होंने ड्रिंक की हुई थी। दिनेश को ढाबे पर खड़ा देख तीनों ने गाड़ी से ही दिनेश पर हमला कर दिया। उसने देखा कि तीन युवक उसके दोस्त दिनेश के साथ मारपीट कर रहे हैं तो उसने भाग कर तीनों युवकों से दिनेश को छुड़ाया। उसके बाद तीनों युवकों ने दिनेश को छोड़ कर उस पर हमला कर दिया। पहले दो युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसके बाद तीसरे ने उसके मुंह पर मुक्के मारने शुरू कर दिए, जिससे उसकी आंख पर गंभीर चोटें आई और उसके बाद एक युवक ने उसका हाथ तोड़ दिया।

हांसी के रहने वाले हैं तीनों आरोपी

घायल रवि ने बताया कि युवकों द्वारा की गई मारपीट के दौरान उसके दोस्त दिनेश के 2 दांत टूट गए। उन पर हमला होते देख ढाबा संचालक व राहगीर उन्हें छुड़ाने के लिए आए तो तीनों युवक अपनी कार में बैठ कर मौके से फरार हो गए। इसके बाद ढाबा संचालक व राहगीरों ने उन्हें उपचार हेतु नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों द्वारा उनका उपचार किया जा रहा है। उसकी मारपीट करने वाले युवकों से कोई रंजिश नहीं थी और न ही उनके साथ कभी कोई बात हुई। हमला करने वाले तीनों युवक हांसी के ही रहने वाले हैं और उन्होंने उसके दोस्त को फोन कर बात करने के लिए बुलाया था। पुलिस मामले में जांच कर रही है।