Panipat: शहरी विधायक प्रमोद विज ने सोमवार को जिला सचिवालय स्थित पेड पार्किंग का स्टिंग ऑपरेशन किया। विधायक ने अपने पीए अश्विनी को बाइक पर भेजकर चेक करवाया। इसके बाद वे खुद भेष बदल कर पार्किंग में पहुंचे। जहां उनसे भी 10 रुपए की जगह 20 रुपए लिए। उन्होंने मामले की जानकारी उपायुक्त डॉ. वीरेंद्र दहिया से करते हुए ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग की। विधायक ने कहा कि पार्किंग कर्मी पैसे न देने पर लोगों के साथ अभद्र व्यवहार भी कर रहा था।

पार्किंग में डबल चार्ज की मिल रही थी शिकायत 

विधायक प्रमोद विज ने कहा कि जब से पार्किंग को पेड किया गया है, तभी से रुपए ज्यादा वसूले जाने की शिकायतें मिल रही हैं। शहरवासी लगातार उनके कार्यालय में आकर पार्किंग की शिकायत कर रहे थे। इसी के चलते सोमवार को यह एक्शन लिया गया। पीए अश्विनी से भी 10 की बजाय 20 रुपए लिए। जब वह खुद बाइक पर हेलमेट लगाकर शॉल ओढ़कर मिनी सचिवालय की पार्किंग पहुंचे तो यहां उनसे भी 20 रुपए मांगे। उन्होंने विरोध किया, तो पार्किंग कर्मचारियों ने उनके साथ बदतमीजी की और कहा कि 20 रुपए ही देने पड़ेंगे। जब उनहोंने अपना परिचय ठेकेदार के कारिंदों को दिया तो उनके होश उड गए।

सूचना के बाद सिटी मजिस्ट्रेट पार्किंग में पहुंची 

विधायक विज के जिला सचिवालय की पार्किंग में आने की सूचना पर सिटी मजिस्ट्रेट पर्किंग में पहुंची और विधायक प्रमोद विज से मिली। वहीं उपायुक्त डॉ. दहिया ने ठेकेदार को अपने कार्यालय में तलब किया और जमकर डांट लगाई। उन्होंने ठेकेदार पर एक लाख रुपए का जुर्माना करते हुए चेतावनी दी कि यदि फिर जनता से वाहन पार्किंग का डबल चार्ज लिया तो ठेका रद्द किया जाएगा और पुलिस में केस दर्ज करवाया जाएगा। उन्होंने ठेकेदार से वाहन पार्किंग के चार्ज के बोर्ड लगाने के आदेश दिए।