Logo
Divya Pahuja Murder: गुरुग्राम के एक होटल में संदिग्ध तरीके से हत्या की गई पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा का शव बरामद कर लिया गया है। पाहुजा का शव हरियाणा के टोहना में एक नहर में मिला है।

Divya Pahuja Murder: पुलिस ने गुरुग्राम की मॉडल दिव्या पाहुजा का शव बरामद कर लिया है। शव की तलाश के लिए एनडीआरएफ की 25 सदस्यीय टीम पटियाला पहुंची। एनडीआरएफ की टीम गुरुग्राम और पंजाब पुलिस के साथ मिलकर पटियाला से लेकर खनौरी बॉर्डर तक नहर में शव की तलाश कर रही थी। लेकिन दिव्या पाहुजा का शव हरियाणा के टोहाना नहर में मिला। इस मामले में पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किए गए बलराज नाम के आरोपी से पूछताछ के बाद हरियाणा पुलिस दिव्या पाहुजा का शव बरामद करने में सफल रही।

बलराज ने ही पुलिस को बताया कि हत्या के बाद दिव्या का शव हरियाणा के टोहाना नहर में फेंक दिया गया था। 2 जनवरी को गुरुग्राम के द सिटी प्वाइंट होटल में दिव्या की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना को होटल मालिक अभिजीत सिंह ने अंजाम दिया था। नहर से शव बरामद करने के बाद पुलिस ने दिव्या के परिवार को उसकी फोटो भेजी, जिसे देखने के बाद उन्होंने शव की पहचान की। गुरुग्राम क्राइम ब्रांच की छह टीमें शव की तलाश में जुटी थीं।

ये भी पढ़ें: Divya Pahuja के शव को ठिकाने लगाने वाला बलराज गिल गिरफ्तार, पूछताछ में खोले कई राज, रवि अब भी फरार

गैंगस्टर एनकाउंटर में दिव्या 7 साल तक जेल में रहीं

दिव्या पाहुजा मशहूर मॉडल और गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड थीं, लेकिन उन पर पुलिस के साथ गैंगस्टर के फर्जी एनकाउंटर का आरोप है। इस मामले में दिव्या को तब गिरफ्तार किया गया था जब वह 18 साल की थीं। उनके साथ उनकी मां और 5 पुलिस अधिकारियों को भी गिरफ्तार किया गया था। 7 साल जेल में बिताने के बाद, उन्हें जून 2023 में बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया।

गैंगस्टर गडोली की 7 फरवरी 2016 को मुंबई के एक होटल में हत्या कर दी गई थी। उन्हें दिव्या पाहुजा ने होटल में बुलाया था। गडोली गुरुग्राम का कुख्यात गैंगस्टर था और उस पर कई हत्याओं का आरोप था। उस पर 1 लाख 25 हजार रुपये का इनाम भी था। उनके खिलाफ अलग-अलग मामलों में 36 मामले दर्ज किये गए थे। अक्टूबर 2015 में नगर निगम पार्षद बिंदर गुर्जर के ड्राइवर की हत्या के मामले में वह वांछित था।

CH Govt hbm ad
5379487