Logo
हरियाणा के रोहतक में भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली 14 जुलाई को रोहतक स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय मंगल कमल में विधिवत रूप से पदभार ग्रहण करेंगे। मुख्यमंत्री नायब सैनी प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली को विधिवत रूप से प्रदेश अध्यक्ष का पद ग्रहण करवाएंगे।

Rohtak: भारतीय जनता पार्टी हरियाणा नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली 14 जुलाई को रोहतक स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय मंगल कमल में विधिवत रूप से पदभार ग्रहण करेंगे। मुख्यमंत्री नायब सैनी प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली को विधिवत रूप से प्रदेश अध्यक्ष का पद ग्रहण करवाएंगे। इस मौके पर प्रदेश प्रभारी, प्रदेश के मंत्री, विधायक, पदाधिकारी एवं तमाम बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे। प्रदेश अध्यक्ष का पद ग्रहण समारोह भव्य हो, इसके लिए शुक्रवार को पार्टी कार्यालय मंगल कमल में संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा की अध्यक्षता में बैठक हुई, जिसमें तैयारियों को लेकर जिम्मेदारियां दी गई।

चुनावी समय के कारण कार्यकर्ता अपनी भागेदारी सुनिश्चित करें

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी एवं सह प्रभारी शमशेर सिंह खरक ने बताया कि चुनावी समय होने की वजह से हर कार्यकर्ता अपनी भागीदारी इस कार्यक्रम में सुनिश्चित करें और प्रदेशाध्यक्ष का भव्य स्वागत करें। जिला अध्यक्ष रणबीर ढाका ने जिला के सभी पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्षों को अलग-अलग जिम्मेदारी देते हुए कहा कि रोहतक जिला इस भव्य स्वागत समारोह में हर लिहाज से अग्रणी रहकर अपनी भूमिका सुनिश्चित करेगा। प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत के लिए सभी मोर्चा, प्रकोष्ठ व विभागों के पदाधिकारी मौजूद रहें। जिन-जिन पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जो जिम्मेदारियां दी गई है, उन्हें पूरी शक्ति के साथ पूरा करें ताकि समारोह में कोई कमी ना रहे।

पदभार ग्रहण समारोह को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह

अरविंद सैनी ने बताया कि नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली के पदभार ग्रहण समारोह को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। बड़ौली के नेतृत्व में संगठन और अधिक मजबूत होगा। मुख्यमंत्री नायब सैनी हर दिन जनहित में नए-नए निर्णय ले रहे हैं जिस कारण प्रदेश का हर वर्ग भाजपा से खुश है। प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली के नेतृत्व व मार्गदर्शन में कार्यकर्ता नायब सरकार की नीतियों और योजनाओं को लेकर घर-घर जाएंगे। मीडिया प्रभारी ने दावा किया कि जनसमर्थन और कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर तीसरी बार पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी।

5379487