Sonipat: राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-44 पर गांव चौहान जोशी के पास दिल्ली की तरफ से आ रही एक गाड़ी अचानक आग शोला बन गई। अज्ञात कारणों के चलते गाड़ी में आग लग गई। आग लगने के दौरान गाड़ी सवार विदेशी युवक, उनके साथी व चालक बाल-बाल बच गए। आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना पाकर दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक गाड़ी जलकर ढांचा बन गई। शॉर्ट सर्किट के कारण गाड़ी में आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

घुमने के लिए दिल्ली से कार में निकले थे युवक

द्वारका दिल्ली निवासी सुनील कुमार ने बताया कि उसका दोस्त बैरक निवासी इंग्लैंड उससे मिलने के लिए आया हुआ था। उसके बाद दोनों घुमने के लिए कार में सवार होकर दिल्ली से निकले थे। शुक्रवार सुबह दिल्ली के द्वारका से जम्मू जाने के लिए टैक्सी ली थी। वह सुबह करीब सात बजे सोनीपत में गांव चौहान जोशी के पास पहुंचे तो अचानक गाड़ी में जलने की दुर्गंध आने लगी। जिस पर चालक ने टैक्सी को रोक लिया। इसी दौरान इंजन में आग लग गई। जिस पर वह तुरंत बाहर आए और अपना सामान भी बाहर निकाला। इसके बाद आग भड़क गई। वह टैक्सी से दूर हो गए। आग की सूचना दमकल विभाग की टीम को दी। सूचना के बाद पहुंची टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

लाइन ट्रिप होने के कारण बिजली निगम परिसर में लगी आग

झज्जर में शुक्रवार शाम करीब सवा छह बजे बिजली निगम सर्कल कार्यालय परिसर में अचानक आग लग गई। आग लगने का कारण शार्ट-सर्किट बताया जा रहा है। बिजली कंपलेंट ऑफिस में कार्यरत कर्मचारियों ने जब धुआं उठते देखा तो इसकी सूचना अधिकारियों व फायर ब्रिगेड को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि आग बिजली कंपलेंट ऑफिस के पीछे खडे़ झांड में लगी। यदि समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो आग साथ पड़े बिजली केबल के बंडलों में भी लग सकती थी। इस आगजनी की घटना में किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ।