Logo
हरियाणा के अंबाला छावनी में कारोबारी महेश गुप्ता की तांत्रिक क्रिया के चलते मुंहबोली बहन ने दो लोगों के साथ मिलकर हत्या कर दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मामले में तीन लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Ambala: अंबाला छावनी के कारोबारी महेश गुप्ता का कत्ल हो गया। उसके संवेदनशील अंगों समेत कई जगह गहरी चोटों के निशान मिले हैं। परिजनों ने भी उसकी हत्या की आशंका जताई है। अभी पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। परिजनों का आरोप है कि तांत्रिक क्रिया को लेकर महेश को साजिशन मौत के घाट उतारा गया है। उधर मामले की सूचना मिलते ही पूर्व गृहमंत्री अनिल विज भी पीड़ित परिवार से मुलाकात करने पहुंच गए। फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

मुंहबोली बहन के घर से मिला शव

अंबाला छावनी के हिल रोड वासी रवि गुप्ता ने बताया कि उसके भाई महेश गुप्ता का शव सुंदर नगर स्थित डीआरएम ऑफिस के पास प्रिया के घर से बरामद हुआ। प्रिया महेश की मुंह बोली बहन है। महेश प्रिया को अपनी छोटी बहन की तरह मानता था। बुधवार सुबह 11 बजे ही वह पूजा का सामान देने के लिए प्रिया के घर गया था। काफी देर तक वापिस न लौटने पर उसकी तलाश शुरू हुई। परिजन महेश को तलाशते हुए प्रिया के घर पहुंच गए। परिजनों के मुताबिक यहां तांत्रिक क्रिया के मकसद से महेश का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक महेश के पैरों के साथ कान के पीछे भी चोट के निशान हैं। उसके कान नीले पड़े हुए मिले हैं। पोस्टमॉर्टम करने वाले चिकित्सकों ने बताया कि महेश गुप्ता के प्राइवेट पार्ट पर भी चोट के निशान हैं।

घर के बाहर खड़ी मिली एक्टिवा

रवि गुप्ता ने बताया कि जब काफी समय बाद भी उसका भाई महेश वापस नहीं लौटा तो उसने उसके पास कॉल की, लेकिन महेश ने कॉल नहीं उठाया। सभी को चिंता होने लगी। वह अपने भाई विशाल गुप्ता व दोस्त मनजीत सिंह के साथ महेश को तलाशने के लिए डीआरएम ऑफिस की ओर निकले। यहां प्रिया के घर के नजदीक ही उसके भाई महेश गुप्ता की एक्टिवा खड़ी मिली। जब उन्होंने घर का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया। उन्होंने जोर-जोर से दरवाजे पर धक्का मारना शुरू कर दिया। उसके बाद दरवाजा खुल गया। उन्होंने देखा कि यहां प्रिया, हेमंत और हेमंत की पत्नी प्रीति ने उसके भाई महेश गुप्ता को जमीन पर गिरा रखा था। हेमंत उसके भाई के गर्दन में चुनी डाल कर खींच रहा था।

महेश गुप्ता को बहाने से आरोपियों ने बुलाया था अपने घर

रवि गुप्ता ने बताया कि प्रिया उसके भाई के सिर पर किसी चीज से चोटें मार रही थी। प्रीति ने उसके भाई के दोनों हाथों से कान पकड़े हुए थे। उसका भाई महेश बुरी तरह से तड़प रहा था। प्रिया, हेमंत और प्रीति उन्हें देखते ही मौके से भाग गए। रवि को शक है कि प्रिया, हेमंत व प्रीति ने उसके भाई को बहाने से घर पर बुलाकर अपनी तांत्रिक क्रिया पूरी करने के लिए उसके भाई की हत्या की है। पड़ाव थाना प्रभारी दिलीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने हेमंत, उसकी पत्नी प्रीति व बहन प्रिया के खिलाफ हत्या व आपराधिक साजिश रचने का केस दर्ज किया है। शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया। पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया हुआ है। सभी एंगल से मामले की जांच हो रही है।

5379487