Logo
हरियाणा के सोनीपत में दिल्ली के शारदा मोहल्ला कलीनिक कर्मी महिला का शव पड़ा मिला। गला दबाकर महिला की हत्या की आशंका जताई जा रही है। सुबह पार्क में घूमने गए लोगों में पार्क में शव देखकर हड़कंप मच गया। फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

सोनीपत। सुबह सोनीपत के रेलवे पार्क में कल सुबह घूमने आए लोगों को पार्क में एक महिला का शव पड़ा मिला। जिससे क्षेत्र में हड़कंच मच गया तथा मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मृतका की पहचान दिल्ली के शाहदरा मोहल्ला क्लीनिक में काम करने वाली चिंतपूर्णी मंदिर के पास रहने वाली निशा के रूप में हुई। प्रारंभिक जांच में गला दबाकर महिला की हत्या की आशंका जताई जा रही है। हत्या क्यों व कैसे की इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने व जांच के बाद ही हो पाएगा।

बेंच के पास पड़ा था शव 

सुबह पार्क में गए गए लोगों ने महिला का संदिग्ध हालत में बेंच पर पड़ा हुआ मिला। जिसकी सूचना लोगों ने डायल 112 पर दी। सूचना के बाद जीआरपीट की टीम मौके पर पहुंची तथा जांच के लिए एसएफएल की टीम को बुलाया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

मोहल्ला क्लीनिक में तैनात थी महिला

महिला का शव सुबह सारंग रोड स्थित रेलवे पार्क में पड़ा मिला था। दिल्ली के शारदा मोहल्ला क्लीनिक में कार्यरत महिला निशा शहर के कमी रोड चितंपूर्णी मंदिर के पास रहती थी। जिसके गले पर मिले निशानों से गला दबाकर हत्या की आंशका जताई जा रही है। महिला के शव के पास ही उनका बैंग व मोबाइल पड़ा मिला।

मामले की कर रहे हैं जांच 

जीआरपी सोनीपत के जांच अधिकारी ने कहा कि पार्क में शव होने की सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। एसएफएल की टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया था। महिला का शव दबाकर हत्या का अंदेशा है तथा पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

5379487