Logo
हरियाणा के रेवाड़ी से एक जुलाई को लापता 17 वर्षीय दिव्यांग का शव खेत में पड़ा मिला। पानी में पड़ा रहने से शव की सेफ बिगड़ी मिली। परिजनों ने अपहरण कर हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Murder In Rewari। शहर के उत्तम नगर से गत एक जुलाई को घर से लापता हुए मानसिक दिव्यांग किशोर का शव बुधवार देर शाम खेत में गड्ढे में भरे पानी में मिला। पानी में पड़ा रहने से शव फूला हुआ मिला तथा पड़ोसियों ने शव देखने के बाद परिजनों को इसकी सूचना दी। परिजनों ने अपहरण कर साहिल की हत्या करने की आशंका जताई है। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया तथा मामले की जांच शुरू कर दी है।

75 फीसदी दिव्यांग था साहिल

मुकेश शर्मा ने बताया कि उसका साढ़े 17 वर्षीय बेटा साहिल मानसिक रूप से 75 फीसदी दिव्यांग था। वह शहर के स्पेशल स्कूल में पढ़ता था। एक जून को वह अपनी ड्यूटी पर चला गया। मेरी पत्नी बच्चों को ट्यूशन छोड़ने के लिए गई थी। पीछे से अचानक साहिल घर से कहीं चला गया। तलाश करने पर भी उसका कोई सुराग नहीं मिला। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में साहिल कॉलोनी की एक गली की ओर जाता दिखाई दिया। तलाश करने के बाद मॉडल टाउन थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद भी मुकेश आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से अपने बेटे की तलाश करता रहा, परंतु उसका कोई पता नहीं चल सका।

पड़ोसी ने दी शव की सूचना

बुधवार शाम को मुकेश के पड़ोसी ने सूचना दी कि कॉलोनी से कुछ दूरी पर खेतों में बने गड्ढे में शव पड़ा हुआ है। मुकेश सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गया। मॉडल टाउन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव पानी में फूला हुआ था तथा बॉडी गल चुकी थी। शव को बाहर निकालने के बाद मुकेश ने उसकी शिनाख्त अपने बेटे के रूप कर दी। 

अपहरण कर हत्या की आशंका

पुलिस बयान में मुकेश ने आरोप लगाया कि उसके बेटे का अपहरण करने के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है। दूसरी ओर स्पेशल स्कूल के प्रबंध हरीश ने साहिल की मौत पर चिंता व्यक्त करते हुए पुलिस ने मामले की उचित जांच करने की मांग की है।

5379487