Logo
हरियाणा के रोहतक में सुबह जींद बाइपास पर गोशाला के ड्राइवर की हत्या से सनसनी फैल गई। अनिल सुबह सोनीपत बहन के घर जाने के लिए बाइक पर घर से निकला था। घटना स्थल से बाइक गायब मिली, जबकि चेन व बैग वहीं पड़े मिले।

रोहतक। गांव मोखरा निवासी अनिल उर्फ माडिया मोखरा गोशाला में ड्राइवर की नौकरी करता था। शुक्रवार सुबह वह बाइक पर सवार होकर सोनीपत अपनी बहन के घर जाने के लिए घर से निकला था। जब वह जींद बाइपास पर पहुंचा तो उसकी छाती में गोली मार दी। आसपास के लोगों ने उसे घायल अवस्था में ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गोली क्यों व किसने मारी अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है, परंतु घटना स्थल से उसकी बाइक गायब मिली, जबकि चेन व बैग सुरक्षित मिले। सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जुड़वां थे अनिल व सुनील, अनिल डेढ़ घंटे छोटा

ग्रामीणों ने बताया कि अनिल व सुनील जुड़वा भाई थे। अनिल सुनील से करीब डेढ़ घंटे छोटा था तथा वह गांव की गोशाला में ड्राइवर की नौकरी करता था। हत्यारे वारदात को अंजाम देने के बाद अनिल की बाइक ले गए, परंतु उसका पर्स, सोने की चेन व बैग को सुरक्षित छोड़ दिया। हत्या यदि लूट के लिए की जाती तो हत्या के बाद सोने की चेन, बैग व पर्स भी अपने साथ लेकर जाते ऐसे में अनिल की हत्या क्यों व किसने की। अब पुलिस परिजनों से बातचीत कर इसका पता लगाने का प्रयास करेगी।

लोगों ने बचाने का किया प्रयास

हत्यारों द्वारा घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अनिल की बाइक के साथ मौके से फरार हो गए। सड़क पर बेहोशी की हालत में पड़ा देख वहां आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई तथा उसे बचाने का प्रयास किया। घटना की सूचना पुलिस व परिजनों को दी तथा घायल अवस्था में उसे ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

छाती में मारी गोली 

शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि उन्हें सुबह करीब आठ बजे जींद बाइपास से गोहाना बाइपास जाते समय एक युवक के बेहोश पड़ा मिलने की खबर मिली थी। पीजीआई में उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने बताया कि अनिल की छाती में गोली मारी गई है। वारदात की जांच पड़ताल कर रहे हैं। अभी हत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है।

5379487