Logo
हरियाणा में सोनीपत के माहरा गांव के खेतों में मंडोरा के युवक का अर्धनग्न शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। युवक घर से लापता था तथा गला घोंटकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। खरखौदा

Murder In Sonipat: सोनीपत में अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को खरखौदा थाने के गांव माहरा गांव के खेतों में युवक का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। खेतों में शव पड़ा देखकर घटना की सूचना मृतक युवक के परिजनों व पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। सोनू सुबह गांव मढोरा निवासी घर से अचानक लापता हुए युवक सोनू के रूप में हुई। आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या उसकी की कमीज से गला घोंटकर की गई तथा हत्या के बाद शवों को खेत में फेंक दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी।

शुक्रवार सुबह घूमने के लिए निकला था घर से 

गांव मंडोरा निवासी सोनू शुक्रवार सुबह करीब चार बजे घर से घूमने के लिए निकला था तथा काफी देर तक वापस नहीं लौटा। सुबह नाहरा गांव के खेतों में अर्धनग्न अवस्था में उसका शव पड़ा मिला। घटना स्थल पर मिले निशान से आशंका जताई जा रही है कि आरोपियों व मृतक के बीच संघर्ष हुआ। जिसमें उसकी खुद की कमीज से गला घोंटकर सोनू की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया।

खेत की सिंचाई करने पहुंचा था बलविंद्र 

गांव माहरा निवासी किसान ने बताया कि वह सुबह अपने खेत की सिंचाई करने के लिए खेत में आया था। उसे धान के खेत में शव पड़ा मिला। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस व गांव के सरपंच को दी। सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। समाचार लिखे जाने तक परिजन घटना स्थल पर नहीं पहुंच पाए थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया है।

मिट्टी से सन्ना था शव, गले में कसी थी कमीज 

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो शव के गले में कमीज कसी हुई थी तथा शरीर मिट्टी से सन्ना हुआ था। जिससे आशंका जताई जा रही है कि हत्यारों व मृतक के बीच घटना स्थल पर संघर्ष हुआ था। गली में कसी मिली कमीज से आशंका जताई जा रही है कि कमीज से गला घोंटकर उसकी हत्या की गई होगी। मृतक के कान के खून निकला हुआ था। सोनू के दो बच्चों में बड़ा बेटा चार व छोटा चार साल का है।

5379487