Mahendragarh: शहर की एक कॉलोनी में पंखें पर लटकते मिले छात्रा के शव की मौत का मामला अभी भी हत्या या आत्महत्या में ही उलझा हुआ है। घर के बाहर खड़ी मिली बाइक रेवाड़ी नंबर की बताई जा रही है। जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या या आत्महत्या का पता चल पाएगा। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से सहमे लोग

शहर की एक कॉलोनी में छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से लोग सहमे हुए है। मृतका के पिता की शिकायत पर पुलिस ने दो अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपितों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन भी किया है। इसमें सिटी पुलिस की दो, सीआईए स्टाफ की दो टीम और साइबर टीम का सहयोग लिया जा रहा है। वहीं पुलिस आसपास के मकानों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने में जुटी है। दूसरी ओर, मौके पर बरामद नामजद नंबर की बाइक रेवाड़ी की बताई जा रही है। जिसके नाम बाइक है, पुलिस वहां तक भी पहुंचने में जुटी है। वहीं, मृतका के शव का चिकित्सकों के बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया। चिकित्सकों के अनुसार उनकी तरफ से सैंपल लेकर लैब में भेजे गए हैं। अब पुलिस भी लैब की जांच रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई कर रही है।

12वीं कक्षा की छात्रा थी मृतका 

मृतका के पिता ने बताया कि उसकी बेटी 12वीं कक्षा की छात्रा थी। मकान के पड़ोस में रहने वाली महिला ने फोन कर बताया कि उसके मकान में दो युवक घुसे है। नामजद नंबर की बाइक बाहर खड़ी है। महिला ने ही शिकायतकर्ता को बताया कि वह अंदर मकान में गई तो एक युवक सिगरेट व बीयर पी रहा था। उसकी फोटो खींच ली। दूसरे कमरे में दूसरे युवक की आवाज आ रही थी। दोनों युवक ने उसे देख लिया और एक-एक करके वहां से भाग गए। इन युवकों को पकड़ने की भी कोशिश की, लेकिन बाइक छोड़कर वह फरार हो गए। वापस आने पर आस-पड़ोस के लोगों को बुलाया और कुण्डी तोड़कर दरवाजा खोला तो देखा कि दोनों युवकों द्वारा लड़की के साथ गलत काम करने के कारण लड़की ने पंखे में चुन्नी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

खून से सने मिले थे मृतका के कपड़े 

मृतका के पिता ने बताया कि लड़की के कपड़े दूसरे कमरे में खून से सने हुए मिले। जिन्हें बाद में पुलिस ने अपने कब्जे में लिया। कमरे में जूते, बैग, बीयर की दो खाली बोतल, आधी कोल्ड ड्रिंक, आधी जली हुई सिगरेट, नमकीन के पैकेट व कपड़े मिले है। उसने आरोप लगाया कि वह बेटी को बार-बार परेशान कर रहे थे। इस कारण बेटी ने आत्महत्या की। मृतका बेटी का मोबाइल व अन्य सामान पुलिस को दिया है। उनमें से एक युवक की फोटो भी पुलिस को सौंप दी गई है। इस घटना के बाद पड़ोसी ने चुन्नी का फंदा चाकू से काटकर मृतका को नीचे उतारा था। पीड़ित की मांग है कि दोनों युवकों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए।