Logo
हरियाणा के यमुनानगर में नशा करने से मना करने पर एक व्यक्ति ने अपनी मां वा जीजा के साथ मिलकर एक व्यक्ति के पेट में बर्फ तोड़ने का सुआ घोंपकर व डंडों से पीटकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

Yamunanagar: नशा करने से मना करने पर एक व्यक्ति ने अपनी मां वा जीजा के साथ मिलकर एक व्यक्ति के पेट में बर्फ तोड़ने का सुआ घोंपकर व डंडों से पीटकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद से तीनों आरोपी मौके से फरार है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने तीनों आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। पुलिस संदिग्ध स्थानों पर दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

घर में अकेला रहता था मृतक

कलावड़ निवासी अमित कुमार ने छप्पर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके ताऊ का बेटा राकेश कुमार मेहनत मजदूरी करता था। वह घर में अकेला रहता था। उसका पड़ोसी दीपक नशे का आदि है। जब भी उसे नशा करना होता था तो वह राकेश के कमरे में आ जाता था। एक दिन जब दीपक उसके घर पर आकर स्मैक पीने लगा तो राकेश की उससे बहस हो गई। तब से दीपक राकेश से रंजिश रखने लगा। आठ जून को राकेश अपने काम पर जाने की तैयारी कर रहा था। तभी दीपक, अपनी मां सुमन और जीजा आशीष के साथ उसके घर पहुंचा और बर्फ तोड़ने वाला सुआ लेकर राकेश पर ताबडतोड़ प्रहार कर उसे जख्मी कर दिया। दीपक ने बर्फ तोड़ने वाले सुए से कई वार किए, जिससे वह घायल हो गया। शोर मचाने पर जब गांव के अन्य लोग आए तो आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

दूसरी बार राकेश के घर जाकर आरोपी ने सुए से किए कई वार

अमित कुमार ने बताया कि खून से लथपथ राकेश को गांव के एक डॉक्टर के पास लेकर गए, जहां उसे उपचार दिलाया, लेकिन पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी। इसी बात से आरोपियों के हौसले और बुलंद हो गए। गत रविवार रात करीब नौ बजे जब राकेश कुमार अपने घर पर था तो आरोपी दीपक, अपनी मां सुमन देवी व जीजा आशीष के साथ फिर राकेश कुमार के घर पर आए। आरोपी दीपक ने राकेश के पेट व सिर में बर्फ तोड़ने वाले सुए से बुरी तरह कई वार किए। आरोपी सुमन व आशीष ने भी डंडों से राकेश को पीटा। शोर सुनकर जब वह अन्य परिजनों के साथ मौके पर पहुंचा तो आरोपी उसे पीट रहे थे। उन्हें देखकर आरोपी वहां से फरार हो गए। मारपीट में घायल राकेश को खून की उल्टी लगी। उन्होंने इसकी सूचना डायल 112 पर दी। जिसके बाद डायल 112 की गाड़ी व एंबुलेंस मौके पर पहुंची।

अस्पताल पहुंचने से पहले ही तोड़ा दम

अमित कुमार ने बताया कि वे एंबुलेंस में राकेश को बिलासपुर अस्पताल ले गए। जहां से डॉक्टर ने सिविल अस्पताल जगाधरी के लिए राकेश को रेफर कर दिया। सिविल अस्पताल पहुंचाने से पहले ही राकेश ने दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। छप्पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। छप्पर थाना प्रभारी तरसेम का कहना है कि मामले में अमित की शिकायत पर आरोपी दीपक, उसकी मां सुमन व जीजा कोतरखाना निवासी आशीष पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

5379487