Logo
हरियाणा के सोनीपत में दो युवकों ने पुरानी रंजिश के कारण रेलवे में ग्रुप डी में कार्यरत एक व्यक्ति के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को उपचार के लिए सोनीपत के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

गन्नौर/सोनीपत: बड़ी रोड पर दो युवकों ने पुरानी रंजिश के कारण रेलवे में ग्रुप डी में कार्यरत एक व्यक्ति के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को उपचार के लिए सोनीपत के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने मामले की शिकायत थाना गन्नौर में दी। पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

रेलवे में ग्रुप डी में कार्यरत था मृतक

मृतक की पत्नी ने बताया कि उसका पति रामपाल रेलवे में ग्रुप डी में गन्नौर रेलवे स्टेशन पर नौकरी करता था। 21 जुलाई को उसका पति किसी काम से बड़ी रोड पर गया था। रात 12 बजे उसे सूचना मिली कि उसका पति रामपाल घायल अवस्था में बडी रोड पर पड़ा हुआ है। इसके बाद स्वजन मौके पर पहुंचे और उसे उपचार के लिए गन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर गए, लेकिन स्वजन ने बाद में रामपाल को सोनीपत के निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया। इस दौरान उन्हें पता चला कि उसके पति रामपाल की गन्नौर डाकोत मोहल्ले के विजय और सन्नी के साथ कहासुनी हुई थी। जिस वजह से विजय व सन्नी ने उसके पति पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। इस हमले में लगी गंभीर चोट की वजह से रामपाल की मौत हो गई।

हमले में सिर की टूटी थी हड्डी

विजय व सन्नी ने रामपाल के सिर पर लोहे की राड से कड़ा प्रहार किया था। जिस वजह से रामपाल के सिर की हड्डी भी टूट गई थी। वह अस्पताल में पिछले दो दिनों से बेहोशी की हालत में था। वीरवार को इलाज के दौरान रामपाल ने दम तोड़ दिया। हमले की वीडियो आस-पास लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

हड़ताल की वजह से खानपुर हुआ पोस्टमार्टम

गन्नौर थाना प्रभारी सतेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खानपुर मेडिकल में भिजवा दिया, क्योंकि डॉक्टरों की हड़ताल चल रही है। रामपाल की पत्नी की शिकायत पर आरोपित विजय व सन्नी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

5379487