Yamunanagar: जगाधरी की द्वारिकापुरी कॉलोनी निवासी हितेश राणा की हत्या कर उसके शव को उसकी पत्नी व बेटे ने ही जलाया था। यह खुलासा पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के बाद किया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि हितेश राणा शराब पीने के बाद बच्चों व पत्नी के साथ मारपीट करता था। इसलिए उन दोनों ने मिलकर हितेश राणा की हत्या कर उसके शव को दादुपुर नलवी नहर के पास जला दिया। पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

नहर के पास जला हुआ मिला था हितेश राणा का शव

शहर जगाधरी थाना प्रभारी नरेंद्र राणा ने बताया कि द्वारकापुरी कॉलोनी निवासी हितेश राणा का शव जली हुई हालत में दादुपुर नलवी नहर पर गांव जड़ौदा के पास जला हुआ मिला था। पुलिस तब से आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। शक के आधार पर पुलिस ने जब मृतक की पत्नी व उसके लड़के को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपियों ने बताया कि हितेश उनसे रोजाना शराब पीने के बाद मारपीट करता था, जिससे वह बहुत परेशान थे। इसलिए उन्होंने उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाकर उसे मार दिया था।

क्या था पूरा मामला

हितेश राणा प्लाईवुड फैक्टरी में ड्राइवर की नौकरी करता था। रविवार रात आठ बजे हितेश घर से 10 हजार रुपए लेकर तथा एटीएम से 15 हजार रुपए निकलवाकर किसी को देने के लिए गया था। मगर उसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा। जब परिजनों ने उसके मोबाइल पर संपर्क किया तो उसका मोबाइल कभी बिजी मिलता तो कभी स्विच ऑफ मिलता। सुबह उसका शव जली हुई हालत में दादुपुर नलवी नहर पर गांव जडौदी के पास मिला था। तभी से पुलिस मामले में जांच कर रही थी।