Hisar: अग्रोहा पुलिस ने गांव कालीरावण निवासी ओमप्रकाश की हत्या के मामले में भाणा गांव निवासी विनोद को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार पकड़ा गया आरोपी मृतक का जीजा है। जमीन के लालच में आरोपी साले विनोद ने ही वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस मामले में पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

रिश्वते में मृतक का जीजा लगता है आरोपी

थाना प्रभारी निरीक्षक बलवंत सिंह ने बताया कि आरोपी विनोद रिश्ते में मृतक ओमप्रकाश का जीजा लगता है। ओमप्रकाश अपने परिवार में अकेला व्यक्ति था और उसके तीन बहने हैं। इनमें से एक की शादी आरोपी विनोद के साथ हुई है। ओमप्रकाश के हिस्से में आठ एकड़ जमीन आती हैं। विनोद ने योजना बनाई कि अगर वह इसे मार दे तो उसके हिस्से की जमीन मृतक की बहनों के नाम आ जाएगी और उसके हिस्से में भी कुछ जमीन आएगी। आरोपी योजनानुसार तीन मार्च को अपने साले ओमप्रकाश को साथ लेकर कालीरावण गांव के आगे सिद्धमुख नहर पर लेकर गया। वहां नहर किनारे इन्होंने शराब पी। शराब पीने उपरांत विनोद ने ओमप्रकाश को नहर में धक्का दे दिया और वह नहर में डूब गया। ओमप्रकाश की डेड बॉडी नोहर में बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी विनोद को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन बरामद किया है।

मृतक की मां ने थाने में दी थी शिकायत

मामले के अनुसार बेटे के न मिलने पर कालीरावण गांव निवासी मैना देवी ने 5 मार्च को अग्रोहा थाना में शिकायत दी थी, जिसमें बेटे ओमप्रकाश और दामाद विनोद की गुमशुदगी की बता कही थी। उसने बताया कि तीन मार्च को उसका दामाद विनोद उसके बेटे ओमप्रकाश को लेकर गया था, जो वापस नहीं आया। उन्हें हर जगह तलाश किया गया, लेकिन वे कहीं नहीं मिले। इस मामले में पुलिस ने गहन जांच पड़ताल करते हुए आरोपी मृतक के जीजा को काबू कर लिया।

पेट्रोल पंप लूट मामले में एक और गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा की ओर से गठित एसआईटी ने 31 अक्टूबर को पेट्रोल पंपों पर हुई लूट की वारदात के षड्यंत्र में शामिल और वारदात के बाद आरोपियों को पनाह देने के आरोपी गांव बधावड़ निवासी नवीन उर्फ मीनू को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर भेज दिया। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।