Rathee Family Threat Accused Arrested: हरियाणा में इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की 25 फरवरी को बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलीयां बरसा कर हत्या कर दी थी। इसके बाद बीते दिन से कुछ बदमाश उनके घरवालों को फोन कर जान से मारने की धमकी दे रहे थे। धमकी देने वाले एक आरोपी को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन धमकी देने वाले आरोपी को राजस्थान से पकड़ा गया है। उसे अब बहादुरगढ़ लाया जा रहा है।

वहीं, दूसरी ओर परिवार की तरफ से इस हत्याकांड में नामजद कराए गए लोगों से पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक नफे सिंह हत्याकांड में पूछताछ के नोटिस के बाद कांग्रेस नेता बिजेंद्र राठी थाने पहुंचे हैं। इसके साथ ही पूर्व विधायक नरेश कौशिक, बिजेंद्र राठी के पुत्र संदीप और वाइस चेयरमैन पालेराम को भी नोटिस भेजा है।

धमकी देने वाला आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार 

बता दें कि नफे सिंह राठी की हत्या के बाद प्रदेश के दिग्गज नेता संवेदना प्रकट करने के लिए उनके घर पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में कल 29 फरवरी को कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी राठी के घर पर पहुंचे। उनके साथ हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष भी थे। इसके अलावा भी सैकड़ों लोग मौजूद थे। इसी दौरान अज्ञात बदमाश ने फोन पर नफे सिंह राठी के परिवार को जान से मारने की धमकी मिली। जानकारी के मुताबिक आरोपी ने कई बार फोन कर धमकी दी थी।

ये भी पढ़ें:- दीपेंद्र हुड्डा के सामने राठी के परिवार को मिली जान से मारने की धमकी, कांग्रेस ने सरकार को घेरा

परिजनों इसकी शिकायत तुरंत जिले के एसपी अर्पित जैन को दी थी। इसके बाद हरियाणा पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। अब आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने फोन पर धमकी देने वाले आरोपी को तो गिरफ्तार कर ली है। लेकिन नफे सिंह राठी की हत्या करने वाले आरोपियों की पहुंच से अभी भी दूर है। हत्या के पांच दिन भी पुलिस राठी के हत्यारों को पकड़ नहीं पाई है। 

गैंगस्टर नंदू ने राठी की हत्या की ली जिम्मेदारी

इससे पहले बीते 28 फरवरी को नफे सिंह राठी की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर कपिल उर्फ नंदू ने ली। दरअसल, इसको लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की। पोस्ट के साथ गैंगस्टर ने एक फोटो भी डाली जिसमें राठी गैंगस्टर मंजीत महाल के साथ नजर आ रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में लिखा था कि इनेलो नेता की नफे सिंह राठी की हत्या मैंने करवाई। महाल से दोस्ती के कारण राठी की हत्या करवा दी। इस पोस्ट के सामने आने के बाद हरियाणा पुलिस ने कहा कि इसकी जांच की जा रही है। हालांकि, इस पोस्ट को लेकर राठी के परिजनों ने कहा कि पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए इस तरफ की गलत जानकारी वाली पोस्ट शेयर की जा रही है। फिलहाल राठी की हत्या की मामला अब सीबीआई के पास है।