Logo
पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की मां नैना चौटाला ने कांग्रेस सांसद जयप्रकाश पर कड़ा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि जेपी अपनी मूंछ दाढ़ी मुंडवाएं टिक्की बिंदी हम लाकर देंगे।

Naina Chautala Attack On Jai Parkash: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 5 अक्टूबर को वोटिंग होनी है। इससे पहले सभी राजनीतिक दल लोगों का दिल जीतने का प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की मां नैना चौटाला जेजेपी और एएसपी गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी राजेश भारद्वाज के लिए चुनाव प्रचार करने भिवानी के तोशाम पहुचीं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सांसद जयप्रकाश पर जोरदार हमला बोला है।

जेजेपी नेता नैना चौटाला ने कांग्रेस सांसद के द्वारा महिलाओं पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर करारा जवाब दिया है। नैना चौटाला ने कहा कि जेपी ने महिलाओं की कोख पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि महिला जगत की जननी है। कांग्रेस सांसद जेपी अपनी मूंछ दाढ़ी मुंडवाएं टिक्की बिंदी हम लाकर देंगे।

क्या बोले थे कांग्रेस सांसद जेपी

हिसार से कांग्रेस सांसद जयप्रकाश ने 11 सितंबर को कहा था कि जे लिपस्टिक-पाउडर लाकै लीडर बनै तो मैं भी लगा लूं। फेर दाढ़ी क्यों रखूं। उनके इस बयान पर ही नैना चौटाला ने पलटवार किया है।

बता दें कि इस बार विधानसभा चुनाव में जेजेपी ने एएसपी के साथ गठबंधन किया है। जेजेपी और एएसपी गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशियों के लिए नैना चौटाला लगातार प्रचार पर रही है। जनसंपर्क अभियान के दौरान नैना चौटाला तोशाम विधानसभा क्षेत्र के गांव ढागर, आसलवास दुबिया, ढाणी मांहू गांवों में लोगों से मिलने पहुंची थीं। इस दौरान ही उन्होंने कांग्रेस सांसद के कड़ा प्रहार किया।

अनूप धानक पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की मां और जेजेपी नेता नैना चौटाला इससे पहले भी अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं। इस दौरान उन्हें अपने बयान पर सफाई भी देनी पड़ी थी। नैना चौटाला ने जजपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए पूर्व मंत्री अनूप धानक को लेकर आदमपुर में कहा था कि अनूप से तो दोमुंहा सांप बेहतर है। कम से कम उसका पता होता है कि वह किस तरफ डंसेगा। एक तो भगवान ने उसे शक्ल ही काले नाग जैसी दी थी, ऊपर से वो काला नाग निकल भी गया।

यह भी पढ़ें:- हरियाणा विधानसभा चुनाव: कांग्रेस कैंडिडेट वीरेंद्र राठौर का विवादित बयान, कहा- जीतने पर कुनबे के हिसाब से नौकरी दूंगा  

5379487