Narnaul Road Accident: हरियाणा के नारनौल में एक बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल, आज सुबह नेशनल हाईवे नंबर पर 11 एक वोल्वो एक्ससी 90 कार में डिवाइडर की रेलिंग के आर पार हो गई। हादसा इतना भयावह था कि कार बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई, लेकिन गमीनत रही है कि कार में बैठे सभी चारों लोगों को सुरक्षित बच गए।

कार की स्पीड 100 से ज्यादा

हालांकि, कार की हालात देखकर नहीं लग रहा था कि इसमें सवार कोई भी बचा होगा, लेकिन गमीनत रही कि किसी को भी खरोच तक नहीं आई। इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों के अनुसार, कार की स्पीड करीब 135 से 140 KM/प्रति घंटे थी। जिससे पलक झपकते ही यह हादसा हो गया।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के महरौली से कार में सवार 4 लोग राजस्थान के जा रहे थे। गाड़ी में सवार लोगों का नाम रामनिवास, अनिल, भरत और सुभाष बताया गया है। वहीं, इनकी कार की कीमत करीब सवा करोड़ रुपये करीब बताई जा रही है। कार जैसे ही नेशनल हाईवे नंबर 11 पर रघुनाथपुरा गांव के पास पहुंची तो वह अनियंत्रित होकर नेशनल हाईवे के साथ लगती रेलिंग में टकरा गई।

रेलिंग का बड़ा पाइप कार के अंदर घुसा

कार की रफ्तार तेज होने के कारण रेलिंग का बड़ा पाइप कार के अंदर घुस गया। इस घटना के फोटो और वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि रेलिंग का पाइप कार से आर-पार हो गया। हालांकि, इस हादसे में कार में सवार चारों लोगों की जान बच गई।