बावल/रेवाड़ी: बुधवार की रात आटा चक्की ठीक कराने के लिए आए कालड़वास के एक युवक की स्ट्रीट लाइट के पोल में प्रवाहित करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के बेटे के बयान पर नपा और बिजली निगम के जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

स्ट्रीट लाइट के पोल में करंट आने से हुई मौत

कालड़ावास निवासी 45 वर्षीय पवन कुमार ट्रैक्टर पर आटा चक्की लगाकर पिसाई का कार्य करता था। ट्रैक्टर ठीक कराने के लिए कस्बे में एक मैकेनिक श्यामलाल की दुकान पर आया था। वह पेशाब करने के लिए मैकेनिक की दुकान से कुछ दूरी पर गया। बताया गया कि स्ट्रीट लाइट के पोल में करंट प्रवाहित हो रहा था, जिस कारण पवन पेशाब करते समय चपेट में आ गया। काफी देर तक उसके वापस नहीं आने पर श्यामलाल उसे देखने के लिए गया, तो वह जमीन पर बेसुध पड़ा हुआ था। उसने पुलिस को सूचना देने के बाद किसी तरह वहां से उठाकर पवन को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बेटे के बयान पर दर्ज हुआ केस

पुलिस बयान में पवन के बेटे अखिलेश ने बताया कि उसका पिता परिवार में अकेला कमाने वाला था। पिता की मौत से पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। उसने आरोप लगाया कि नगर पालिका और बिजली निगम की लापरवाही के कारण स्ट्रीट लाइट के पोल में करंट प्रवाहित हुआ, जिससे उसके पिता की मौत हो गई। पुलिस ने उसके बयान पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।