Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनावों के परिणाम घोषित हो चुके हैं। नायब सिंह सैनी फिर हरियाणा में मुख्यमंत्री पद के लिए शपथ लेंगे। हरियाणा में फिर से अब कमल खिलेगा। प्रदेश की जनता ने भाजपा पार्टी को समर्थन दिया है। प्रदेश में भाजपा की जीत के बाद सिरसा से इनेलो के प्रमुख उम्मीदवार आदित्य देवीलाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।    

ओम प्रकाश चौटाला की वजह से बना हूं जनता का सेवक- देवीलाल

सिरसा डबवाली विधानसभा क्षेत्र से इनेलो प्रत्याशी आदित्य देवीलाल विजयी हुए हैं। मीडिया से बात करते हुए आदित्य देवीलाल ने कहा कि पिछले 10 सालों में मैंने लोगों के लिए विकास के जो काम किए हैं, उसके आधार पर लोगों ने मुझे आशीर्वाद दिया है।

आदित्य देवीलाल ने जीत हासिल करने के बाद इनेलो कार्यकर्ताओं और खासकर ओम प्रकाश चौटाला समेत सभी का शुक्रिया किया। देवीलाल ने कहा कि ओम प्रकाश चौटाला और कार्यकर्ताओं की वजह से ही मुझे आज जनता की सेवा करने का फिर से मौका मिला है। देवीलाल ने कहा कि ओम प्रकाश चौटाला की वजह से आज मैं फिर से जनता का सेवक बना हूं।

Also Read: कांग्रेस सांसद सतपाल ब्रह्मचारी के लेटरहेड का गलत इस्तेमाल, निर्दलीय प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

भाजपा के समर्थन पर फैसला चौटाला साहब करेंगे- देवीलाल

देवीलाल ने अभय सिंह चौटाला की हार पर कहा कि हार जीत जिंदगी के पहलू हैं। चौधरी देवीलाल ने भी अपने समय में बहुत चुनाव हारे हैं। आने वाले समय में इंडियन नेशनल लोकदल और भी मजबूत होगी, जनता के बीच में जाएगी। अभय सिंह चौटाला हमारे नेता हैं और रहेंगे।

मीडिया ने जब सवाल किया, प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी, तो इनेलो भारतीय जनता पार्टी का समर्थन करेगी, तो इस पर देवीलाल ने कहा कि यह फैसला ओम प्रकाश चौटाला और अभय सिंह करेंगे, हम उनके सिपाही हैं और वे जो भी फैसला लेंगे, हम उसका पालन करेंगे।