No Free Standing Travel: हरियाणा रोडवेज को लेकर सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि बसों में खड़े होकर सफर करने वाले यात्रियों को टिकट खरीदने की जरूरत नहीं है। उनकी यात्रा पूरी तरह से फ्री होगी। हालांकि, अनिल विज ने इन फेक खबरों का खंडन कर दिया है। उन्होंने कहा है कि सोशल मीडिया पर चीजें चलती रहती हैं, लेकिन उन्हें ऐसी किसी नीति के बारे में जानकारी नहीं है। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक मैसेज तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि परिवहन मंत्री अनिल विज ने ऐलान किया है कि बसों में खड़ी सवारियों को कोई टिकट नहीं लेना पड़ेगा। उनके लिए बसों में यात्रा फ्री होगी। हालांकि, जब इस वायरल मैसेज के बाद में अनिल विज से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया है, कुछ भी चलता रहता है, मुझे इसके बारे में जानकारी नहीं है। नहीं मुझे नहीं पता की ये कौन चला रहा है और कैसे चला रहा है, मुझे इसकी जानकारी नहीं है। लोग चलाते रहते हैं... सोशल मीडिया है। 

प्रदूषण को लेकर भी दी अपनी प्रतिक्रिया

वहीं परिवहन और ऊर्जा मंत्री अनिल विज  ने प्रदूषण विवाद को भी लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। जहां दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने राजधानी की बिगड़ती वायु गुणवत्ता के लिए हरियाणा को जिम्मेदार ठहराया है और इसका पूरा दोष हरियाणा पर मढ़ दिया है। इसी पर अनिल विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी जब सत्ता में नहीं थी तो प्रदूषण के लिए पंजाब को जिम्मेदार ठहराती थी। अब जब वे पंजाब पर शासन करते हैं, तो उन्होंने आसानी से दोष हरियाणा पर मढ़ दिया है।" वे बस झूठ की पार्टी हैं।"