Nuh: उपमंडल के गांव बेरी में बुधवार को सीएम फ्लाइंग टीम ने अवैध रूप से संचालित एक आरएमसी प्लांट पर छापेमारी की। इस दौरान टीम को प्लांट पर कई अनियमितताएं मिली। प्लांट संचालक को नोटिस थमाकर एक सप्ताह के अंदर जवाब देने के निर्देश दिए गए। प्लांट संचालक के पास किसी भी विभाग की कोई एनओसी नहीं मिली। इसलिए सीएम फ्लाइंग ने इस प्लांट को अवैध माना। अगर एक सप्ताह में प्लांट संचालक ने कोई जवाब नहीं दिया तो उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

नियमों को ताक पर रखकर चलाया जा रहा था मिक्सर प्लांट

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री उड़न दस्ता रेवाड़ी टीम इंचार्ज निरीक्षक सत्येंद्र कुमार, उप निरीक्षक कर्मपाल, गुप्तचर विभाग से उप निरीक्षक शशिकांत, पवन यादव के साथ खनन विभाग से शाह आलम, जिला नगर योजनाकार विभाग नूंह से वीरेंद्र सिंह, प्रदूषण विभाग के एसडीइ मनीष यादव टीम में मौजूद रहे। टीम ने निरीक्षण के दौरान पाया कि प्लांट संचालक के पास किसी भी विभाग की कोई एनओसी नहीं थी। सभी नियम कायदों को ताक पर रख मिक्सर प्लांट चलाया जा रहा था। वहीं मौके पर 320 मीट्रिक टन रोड़ी तथा 535 मीट्रिक टन क्रेशर मिला। उनका भी प्लांट संचालक के पास कोई बिल या दस्तावेज नहीं मिले। संचालक के पास किसी भी विभाग की कोई एनओसी नहीं मिली। इस संबंध में सभी विभागों की ओर से नोटिस थमाया गया।

34 हजार रुपए से नकली नोटों सहित स्पेशल डिटेक्टिव यूनिट ने आरोपी किया काबू

कैथल में स्पेशल डिटेक्टिव यूनिट द्वारा प्योदा रोड के पास से एक आरोपी को 34 हजार रुपए से नकली नोटों सहित काबू किया। स्पेशल डिटेक्टिव यूनिट के एचसी जसमेर सिंह दोपहर के समय प्योदा रोड पर मौजूद थे। गुप्त जानकारी मिलने पर एएसआई कमलजीत सिंह की टीम को निर्देश दिए गए। रेडिंग पार्टी का गठन करके पुलिस टीम द्वारा प्योदा रोड कैथल के पास से बाइक पर सवार जिला जींद के गांव डंडोली निवासी चांदी राम को काबू किया गया। जांच के दौरान चांदी राम के कब्जे से 500-500 रुपए के 68 नकली नोट बरामद हुए। 34 हजार रुपए के नकली नोट रखने के आरोप में थाना सिविल में मामला दर्ज किया गया। आरोपी को बुधवार अदालत में पेश किया, जहां से आरोपी को दो दिन के रिमांड पर लिया।