Logo
हरियणा के नूंह में फिरोजपुर झिरका के गांव नसीरबास के पास हाइवे पर डंपर व कार की टक्कर हो गई। हादसे में कार में सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई। मरने वालों की पहचान में सोनीपत का जितेंद्र व दिल्ली के रोहित व रोहन के रूप में हुई है।

Acciden In Nuh, कासिम खान। गुरुग्राम अलवर हाइवे पर नूंह के गांव नसीरबार के पास डंपर ने कार को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई तथा कार में सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक डंपर छोड़कर मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद फिरोजपुर झिरका पुलिस मौके पर पहुंची तथा लोगों के सहयोग से कार में फंसे लोगों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी डंपर को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

दिल्ली से अलवर जा रहे थे तीनों

जानकारी के अनुसार सोनीपत निवासी जितेंद्र व दिल्ली सुल्तानपुर निवासी रोहित व रोहन कार में सवार होकर अलवर के रामगढ़ में अपने परिचित से मिलने जा रहे थे। जब कार रविवार तड़के फिरोजपुर झिरका के गांव नसीरबार के पास पहुंची तो ओवरलोड डंपर ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार के परखचे उड़ गए तथा कार सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मोत हो गई। हादसे की आवाज सुनकर जब लोग मौके पर पहुंचे तो चालक डंपर छोड़कर फरार हो चुका था तथा कार सवारों की कार में फंसने से मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना के बाद फिरोजपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे में जान गंवाने वाले तीनों युवकों की उम्र 22 से 26 साल के बीच बताई जा रही है।

खूनी सड़क से नाम से हो चुकी बदनाम 

गुरुग्राम अलवर हाइवे पर आने दिन होने वाले हादसों से क्षेत्र में यह मार्ग खूनी सड़क के नाम से बदनाम हो चुका है। लोग दशकों से सड़क के चौड़ीकरण की मांग कर रहे हैं, परंतु अभी तक किसी सरकार ने इस पर ध्यान नहीं दिया। जिससे यहां आए दिन होने वाले हादसों में लोग अपनी जान गंवाते हैं। नूंह से फिरोजपुर झिरका तक सडक़ चौड़ीकरण की मांग पुरानी है, हालात यह हैं कि अब तो इस मार्ग पर पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है।

5379487