Jind: गांव अमरहेड़ी के निकट तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार एक व्यक्ति मौत गई। जबकि उसका दत्तक पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने मृतक के भतीजे की शिकायत पर फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस आरोपी कार चालक की तलाश कर रही है।

भाई की रस्म क्रिया से लौट रहा था मृतक

गांव दरौलीखेड़ा हाल आबाद शिव कालोनी निवासी ओमप्रकाश तथा उसका गोद लिया बेटा राकेश गांव में अपने भाई की रस्म क्रिया में गए हुए थे। दोनों बाइक पर सवार होकर शिव कालोनी लौट रहे थे। गांव अमरहेड़ी के निकट सर्विस रोड पर नीचे की तरफ जा रहे थे। उसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें ओमप्रकाश तथा राकेश घायल हो गए। घटना को अंजाम देकर चालक गाड़ी को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। राहगीरों ने दोनों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने ओमप्रकाश को मृत घोषित कर दिया। जबकि राकेश की गंभीर हालात देख पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया।

मृतक के बेटे की 2018 में हुई थी मौत, राकेश को लिया था गोद

मृतक के भतीजे सोनू ने पुलिस को बताया कि उसके मृतक ताऊ के इकलौते बेटे की 2018 में मौत हो गई थी। जिसके बाद उसने राकेश को गोद ले लिया। अभी कुछ दिन पहले उसके चाचा अनिल की मौत हो गई, जिसकी रस्म क्रिया में उसका ताऊ ओमप्रकाश तथा राकेश आए हुए थे। वापसी के दौरान हादसे में उसके ताऊ ओमप्रकाश की मौत हो गई, जबकि राकेश घायल हो गया। सदर थाना पुलिस ने सोनू की शिकायत पर फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।