Panipat News: हरियाणा के पानीपत में पुलिस की सीआईए वन टीम ने चार जिलों में लूट और स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के 2 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें एक पुरुष और एक महिला शामिल है। ये गिरफ्तारी पुलिस के लिए एक बड़ी कामयाबी है, क्योंकि आए दिन लूटपाट की खबरें आती रहती है जिसके लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। बावजूद इसके इस तरह की आपराधिक घटनाएं कम होती नजर नहीं आ रही है। इसलिए यह कामयाबी सीआईए वन की टीम के लिए बहुत बड़ी बात है।

20 से ज्यादा घटना को दिया था अंजाम

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर महिपाल ने बताया आरोपियों ने चार जिलों में लगभग 20 से भी ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि पानीपत जिले के गांव जलमाना में एक कपड़े की दुकान पर महिलाओं के साथ स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया गया था, जिसके बाद से पानीपत पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी।

पुलिस ने की 40,000 रुपए की रिकवरी

पुलिस ने बताया कि आरोपियों से स्नेचिंग की वारदातों के बाद सामान बेचकर कमाए गए पैसों से 40,000 रुपए की रिकवरी की गई है। इसमें 30,000 रुपए तहसील कैंप निवासी अनिल से बरामद किए गए हैं और 10,000 रुपए आरोपी गौरव की पत्नी से बरामद किए हैं। वहीं, वारदातों में इस्तेमाल की गई तीन मोटरसाइकिल भी आरोपियों से बरामद की गई है।

Also Read: Fatehabad: गुरु रविदास के स्वरूप को कचरे में फेंकने पर भड़का एससी समाज, थाने में दिया धरना

आरोपी गौरव को ढूढ़ रही है पुलिस

जांच अधिकारी महिपाल ने बताया कि आरोपी गौरव फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उसकी पत्नी को सोनीपत से उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, तहसील कैंप निवासी महिला के पति गौरव के दोस्त अनिल को भी पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गौरव की पत्नी लूट के सामान को बेचने का काम करती थी। फिलहाल आरोपियों को अदालत में पेश कर मेडिकल करवाकर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने आगे बताया की पुलिस की टीम में आरोपी गौरव की तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही उसको भी गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेजने का काम किया जाएगा। फिलहाल इस मामले में आगामी तफ्तीश अमल में लाई जा रही है।