Harassment With Student: पलवल में परीक्षा में पास कराने का लालच देकर चपरासी ने 10वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। यह घटना गदपुरी के एक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल की है। कहा जा रहा है की आरोपी कई दिनों से छात्रा के साथ  आते-जाते समय छेड़छाड़ करता था। छात्रा ने प्रिंसिपल से शिकायत की तब जाकर इस मामले का खुलासा हुआ। गदपुरी थाना पुलिस ने प्रिंसिपल की शिकायत पर आरोपी चपरासी  के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस प्रवक्ता संजय कादियान ने जानकारी दी है की  प्रिंसिपल ने पुलिस को  शिकायत में कहा है कि उनके स्कूल में दूसरे गांव की एक छात्रा 10वीं कक्षा में पढ़ती है। स्कूल में पृथला गांव निवासी एक 30 साल का नरेंद्र चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के रूप में काम करता करता है। आरोप है कि यह चपरासी कई दिनों से छात्रा को आते-जाते परेशान करता था। बाद में आरोपी ने छात्रा को परीक्षा में पास कराने का लालच देकर अपनी बातों में फंसा लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।  

Also Read: Haryana News: 50 साल के पिता ने एक दिन पहले की लव मैरिज, गुस्से में बेटे ने कर दी पीट-पीटकर हत्या

आरोपी जल्द होगा गिरफ्तार

परेशान होकर छात्रा ने मामले की शिकायत प्रिंसिपल से की तो प्रिंसिपल ने इस  मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी कर्मचारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।