Logo
Man Died in Haryana: पानीपत में फॉर्च्यूनर की टक्कर से व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया।

Man Died in Haryana: पानीपत में तेज रफ्तार से आ रही फॉर्च्यूनर ने व्यक्ति को टक्कर मार दी। यह हादसा व्यक्ति के बेटे की आंखों के सामने हुआ। हादसे के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बेटा अपने बेहोश पिता को तुरंत अस्पताल लेकर गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के खिलाफ मृतक को बेटे ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है। फिलहाल अज्ञात चालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।  

फॉर्च्यूनर ने टक्कर मारी
गौरतलब है कि पानीपत के करहंस गांव के बाहर जीटी रोड नेशनल हाईवे 44 पर यह हादसा हुआ था। मृतक के बेटे का नाम मंजीत है। मंजीत ने घटना के खिलाफ समालखा थाने मे शिकायत दर्ज कराई है। मंजीत पानीपत के मनाना गांव का रहने वाला है।अपनी शिकायत में मंजीत ने बताया कि उसके पिता सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे। बीते दिन फॉर्च्यूनर कार ने उन्हें टक्कर मार दी थी। 

घर लौटते समय हादसा हुआ
दरअसल 13 जुलाई को उसके पिता काम पर गए थे। वह भी किसी काम से बाजार गया हुआ था। उसके पिता ड्यूटी खत्म करके घर लौट रहे थे। जब उसके पिता रास्ते में करहंस नर्सरी के पास ऑटो से उतर गए थे। जब वह ऑटो चालक को किराया दे रहे थे। उस समय फॉर्च्यूनर तेज रफ्तार से उसके पिता (मृतक) की ओर आ रही थी। उसके पिता कुछ समझ पाते इतनी देर में फॉर्च्यूनर ने उन्हें टक्कर मार दी।

गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज
जिसके बाद उसके पिता बेहोश हो गए। बेहोश पिता को मंजीत तुरंत अस्पताल लेकर गया। जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। यह हादसा मृतक के बेटे की आंखों के सामने हुआ।आरोपी के खिलाफ पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

5379487