Fatehabad: भट्टू रोड स्थित ग्रीन पार्क कालोनी में एक पालतू कुत्ते ने बच्चे पर हमला कर उसे कई जगह से काट खाया। घायल बच्चे को उपचार के लिए गुरूग्राम के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायल बच्चे के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। इस मामले में शहर फतेहाबाद पुलिस ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

बिना बेल्ट के कुत्ते को छोड़ रखा था खुला

पुलिस को दी शिकायत में ग्रीन पार्क भट्टू रोड फतेहाबाद निवासी शाम लाल ने बताया कि उसके पड़ोस में सुखविन्द्र सिंह किराए के मकान में रहता है और उसने एक पालतू कुत्ता रखा हुआ है जो काफी भयानक व खुंखार किस्म का है। सुखविन्द्र अक्सर अपने कुत्ते को सुबह व शाम को कालोनी में बगैर पट्टे के खुला घूमने के लिए छोड़ देता है। इसको लेकर लोगों ने पहले भी कई बार ऐतराज जताया था कि वह कुत्ते को पट्टा डालकर घूमाया करे। क्योंकि कुत्ते ने पहले भी काफी लोगों पर हमला किया था। इसके बाद भी सुखविन्द्र ने कोई गौर नहीं किया।

गली में बच्चे पर किया कुत्ते ने हमला

शाम लाल ने बताया कि उसके घर में उसकी साली के बच्चे आए हुए थे और सुखविन्द्र का कुत्ता कालोनी में खुला घूम रहा था। शाम को उसकी साली का पोता समर अरोड़ा निवासी गुरूग्राम घर के बाहर गली में खेल रहा था। जब वह दो छोटे-छोटे कुत्तों को बिस्कुट खिला रहा था तो इसी दौरान सुखविन्द्र के कुत्ते ने समर पर हमला कर दिया। जब उन्होंने समर के चीखने की आवाज सुनी को परिवार के लोग बाहर आ गए। उन्होंने देखा कि सुखविन्द्र के कुत्ते ने समर को बुरी तरह नोंच रखा था। इस पर उन्होंने तुरंत समर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके बाद सुखविन्द्र भी अस्पताल आया लेकिन गलती नहीं मानी। उन्होंने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई और आरोप लगाया कि सुखविन्द्र की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने सुखविन्द्र के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।