Logo
PM Modi in Kurukshetra : पीएम मोदी ने कुरुक्षेत्र में चुनावी बिगुल फूंक दिया है। कुरुक्षेत्र से पीएम ने आज सीधे-सीधे हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों में से 23 सीटों को साधने का काम किया।

PM Modi in Kurukshetra: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा में चुनावी बिगुल फूंक दिया है। पीएम मोदी ने शनिवार (14 सितंबर ) को कुरुक्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राज्य में बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने रखा और विपक्ष पर जमकर हमला बोला। PM मोदी ने कहा कि कांग्रेस सबसे बड़ी झूठी पार्टी है। कांग्रेस सिर्फ झूठे वादे करती है। पीएम ने कहा कि आपके पड़ोसी राज्य हिमाचल में जब से कांग्रेस की सरकार बनी है, जनता परेशान है। विकास के नाम पर सिर्फ कांग्रेस नेताओं का विकास हुआ है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "मैंने कहा था कि इस बार भाजपा सरकार के पहले 100 दिन बड़े फैसले के होंगे। गरीब, किसान, महिलाओं और युवाओं के मजबूत बनाने वाले होंगे। अभी 100 दिन पूरे भी नहीं हुए हैं, लेकिन हमारी सरकार ने करीब 15 लाख करोड़ रुपए के नए काम शुरू करवा दिए हैं।"

मोदी ने कहा, "हमने कांग्रेस की सरकार का वो दौर देखा है जब विकास का पैसा केवल 1 जिले तक समित रह जाता था। वो पैसा किस-किस की जेब में जाता था ये भी बच्चा-बच्चा जानता है। भाजपा ने पूरे हरियाणा को विकास की धारा से जोड़ा है। 

यह भी पढ़ें : Haryana Assembly Election 2024: हिसार में सावित्री जिंदल को लड्डुओं से तोला, बोलीं- अब बीजेपी में नहीं जाऊंगी 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "हरियाणा का जो भी व्यक्ति मिलेगा वो कहता है कि हमारे मुख्यमंत्री तो विनम्रता के संबंध में हमारे हरियाणा का गौरव बढ़ा देते हैं। उनका व्यक्तित्व बहुत सहज है...पिछड़े समाज से निकलकर यहां इस बड़े पद पर पहुंचना और इस पद पर भी नम्रता के साथ जीना बहुत बड़ी उपलब्धि है। भाजपा के कार्यकर्ता के नाते मुझे हरियाणा में अनेक वर्षों तक काम करने का अवसर मिला है। मेरे यहां बहुत सारे पुराने साथी बैठे हैं, जब में मुख्यमंत्री की तारीफ सुनता हूं तो गर्व से भर जाता हूं। इनका विजन और इनकी लगन बड़े-बड़ों से भी कहीं बड़ी है।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "मैं आज हरियाणा के लोगों के बीच आया हूं, आप लोग इस गरीब के बेटे (हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी) को आशीर्वाद दीजिए, भाजपा को आशीर्वाद दीजिए...हमारे हरियाणा के लोग जुबान के बड़े पक्के होते हैं। एक बार जो वादा कर देते हैं उसको पूरा करते हैं। 

यह भी पढ़ें : हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024: हॉट सीटों पर मतदाताओं का मिजाज भांपना मुश्किल, कहीं चौधर की टफ लड़ाई तो कहीं हार-जीत के रिकार्ड की चर्चा 

 

CH Govt hbm ad
5379487