Logo
PM Modi First Lok Sabha Elections 2024 Rally: आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में भारतीय जनता पार्टी जुट गई है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 फरवरी को हरियाणा के रेवाड़ी एम्स का शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही रेवाड़ी में देश की पहली चुनावी रैली को भी संबोधित करेंगे।

नरेंद्र वत्स, रेवाड़ी: भाजपा वर्ष 2013 का इतिहास दोहराने जा रही है। इस साल नरेंद्र मोदी ने पीएम पद का उम्मीदवार घोषित होने के बाद देश की पहली चुनावी रैली रेवाड़ी में की थी। अब पीएम मोदी 16 फरवरी को एम्स का शिलान्यास करने के लिए रेवाड़ी आ रहे हैं। शिलान्यास के साथ ही भाजपा का चुनावी शंखनाद हो जाएगा। पीएम मोदी का कार्यक्रम फाइनल हो चुका है। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री डा. बनवारीलाल ने इसकी पुष्टि की है।

PM मोदी रेवाड़ी से फूंकेंगे लोकसभा चुनाव का बिगुल 

एम्स केंद्र सरकार का ऐसा प्रोजेक्ट है, जिसका उसे लोकसभा चुनावों में दक्षिणी हरियाणा से लेकर राजस्थान के सीमावर्ती जिलों तक में जमकर फायदा मिलेगा। एम्स के शिलान्यास में हो रही देरी के कारण सरकार को विपक्ष की आलोचना का सामना भी करना पड़ रहा था। एम्स संघर्ष समिति शिलान्यास की मांग को लेकर कई माह से लगातार धरना दे रही है। अब पीएम मोदी की ओर से शिलान्यास का कार्यक्रम फाइनल कर दिया गया है। एक बार फिर मोदी रेवाड़ी की धरती से लोकसभा चुनावों का बिगुल बजाएंगे।

ये भी पढ़ें:- PM नरेंद्र मोदी का मिशन 400 पार: महाराष्ट्र में राज ठाकरे का BJP के लिए धड़का दिल, UP में जयंत मिला सकते हैं हाथ

सीएम ने मांगा था पीएमओ से समय

एम्स के शिलान्यास को लेकर सीएम मनोहरलाल ने हाल ही में पीएम मोदी से मुलाकात की थी। उन्होंने एम्स के शिलान्यास की डेट मांगी थी। पीएमओ की ओर से 16 फरवरी का दिन तय करने के बाद वीरवार सुबह सीएम मनोहरलाल ने वीसी के जरिए अपने मंत्रियों को इस बात की सूचना दी। पीएम मोदी के आगमन के साथ ही अहीरवाल में भाजपा का ग्राफ तेजी से बढ़ने की संभावना नजर आ रही हैं। प्रशासनिक स्तर पर सीएम की सूचना के साथ ही पीएम के आगमन को लेकर तैयारियां तेज कर दी गई हैं। डा. बनवारीलाल ने बताया कि सीएम ने पीएम मोदी के आगमन की अधिकारिक जानकारी वीसी के माध्यम से दी है।

5379487