Logo
PM Modi Rally in Kurukshetra: हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज पीएम नरेंद्र मोदी कुरुक्षेत्र में रैली करने वाले हैं। पीएम इस रैली में 23 विधानसभा सीटों पर जनता से समर्थन मांगेंगे।

PM Modi Rally in Kurukshetra: पीएम नरेंद्र मोदी आज हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी बिगुल फूंकने वाले हैं। हरियाणा की कुल 90 विधानसभा सीटों में से 23 विधानसभा सीटों को आज पीएम मोदी साधने वाले हैं। यह रैली हरियाणा के कुरुक्षेत्र में होने वाला है, जिसमें पीएम मोदी 6 जिलों के 23 विधानसभा सीटों के प्रत्याशियों के लिए समर्थन मांगेंगे। पीएम मोदी आज शाम 4 बजे के करीब जनसभा को संबोधित करने वाले हैं।

इतिहास रचने की कगार पर खड़ी है बीजेपी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी इतिहास रचने के लिए पूरी तरह तैयार है। आज तक ऐसा नहीं हुआ कि बीजेपी में किसी पार्टी ने लगातार 3 बार सत्ता हासिल कर हैट्रिक लगाई हो, लेकिन इस बार अगर बीजेपी इस चुनाव को जीत जाता है, तो यह इतिहास भी सुनहरे अक्षरों में लिख दिया जाएगा। चुनाव से पहले बीजेपी में थोड़ी खटपट भले ही हो गई है, लेकिन फिर भी हरियाणा में चुनाव जीतने के लिए बीजेपी पहली पसंद मानी जा रही है, इसका अंतिम फैसला 8 अक्टूबर को हो जाएगा।

रैली स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था चुस्त

बीजेपी ने उम्मीदवारों की 3 सूची में सभी 90 विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है। हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने बीते शुक्रवार को लोगों से अपील करते हुए कहा था कि पीएम मोदी की रैली में बड़ी संख्या में पहुंचे। इसको लेकर जिले में सुरक्षा भी चाक-चौबंद रखा गया है। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने रैली स्थल का दौरा किया और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है। बताते चलें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव 5 अक्टूबर को होने वाला है, जबकि इसके नतीजे 8 अक्टूबर को आएंगे।

ये भी पढ़ें:- हरियाणा में गुटखा-पान मसाला हुआ बैन: चुनाव से पहले नायब सरकार का बड़ा फैसला, इससे पहले भी लग चुकी है बिक्री पर रोक

5379487