PM Modi in Palwal: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी ने मंगलवार (1 अक्टूबर को) पलवल में चुनावी रैली की। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की नस-नस में भ्रष्टाचार दौड़ता है। पीएम मोदी ने इस रैली में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा, चुना के समय कांग्रेस एमएसपी को लेकर बड़ी-बड़ी बातें कर रही है। लेकिन कांग्रेस की सरकार यहां सिर्फ 3-4 फसलों पर एमएसपी देती थी।

आज भाजपा सरकार 24 फसलों की खरीद में एमएसपी दे रही है। पिछले 8 सीजन में एमएसपी के रूप में यहां के लाखों किसानों को 1 लाख 10 हजार करोड़ रुपये से भी अधिक की धनराशि सीधे उनके बैंक खातों में मिली है।

कांग्रेस दलालों और दामादों की पार्टी: पीएम मोदी
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलेत हुए कहा कि कांग्रेस की नस-नस में भ्रष्टाचार दौड़ता है। ये दलालों और दामादों की पार्टी बन गई है। कांग्रेस के राज में यहां जमीन की दलाली करने वाले मालामाल हो गए। जबकि किसान को सिर्फ 2 रुपये का मुआवजा मिला।

यह भी पढ़ें : Mahant Nritya Gopal Das: महंत नृत्य गोपाल दास की मौत की खबर है झूठी; उनके स्वास्थ्य में है सुधार

कांग्रेस ने सबको उलझाए रखा
पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने देश के लिए जरूरी हर विषय को उलझाकर रखा। अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनने दिया। कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर में संविधान पूरी तरह से लागू नहीं होने दिया। उसने हमारी बहनों को संसद और विधानसभा में आरक्षण से वंचित रखा। उसने हमारी मुस्लिम बहनों को तीन तलाक की समस्या में उलझाए रखा। कांग्रेस ने देश की, देशवासियों की समस्याओं का समाधान नहीं किया बल्कि अपने परिवार को स्थापित करने में पूरी शक्ति लगा दी।

पीएम मोदी ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस के भीतर जो कलह मची है, उसे भी यहां के लोग देख रहे हैं। कांग्रेस से सबसे अधिक नाराजगी तो दलित, पिछड़े, वंचित समाज की है। दलित समाज ने भी ठान लिया है कि वो बापू-बेटे की राजनीति को चमकाने का मोहरा नहीं बनेंगे।

कांग्रेस ना काम करेगी ना करने देगी
पीएम मोदी ने कहा कि हरियाणा ने हमें सिखाया है कि काम करो, मेहनत से करो। कांग्रेस का फॉर्मूला है- ना काम करो और ना दूसरों को काम करने दो। कांग्रेस की राजनीति केवल झूठे वादों तक सीमित रहती है, जबकि भाजपा की राजनीति मेहनत और परिणामों पर टिकी है।

यह भी पढ़ें : बिहार: भागलपुर में बम धमाके में 7 बच्चे झुलसे; तीन की हालत नाजुक, 1 KM दूर तक सुनाई दी ब्लास्ट की आवाज