Logo
Haryana Assembly Election: दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर के काफिले पर हमला करने के मामले में पूर्व चेयरमैन इंद्र सिंह के साथ आठ अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान जननायक जनता पार्टी के प्रमुख दुष्यंत चौटाला और आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर के काफिले पर हमला करने वाले पूर्व चेयरमैन इंद्र सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इंद्र सिंह पर ASP के अध्यक्ष चंद्रशेखर के साथ गाली- गलौच करने और उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप है।

हमलावरों को गिरफ्तार करें- चौटाला

जेजेपी के प्रमुख दुष्यंत चौटाला उचाना कलां विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी हैं। सोमवार 30 सितंबर को जब दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर रोड शो कर रहे थे। उस दौरान रात करीब 10 बजे कुछ लोगों ने उनके काफिले पर पत्थर फेंके थे, उस दौरान गाड़ी के शीशे टूट गए थे। उस दौरान दुष्यंत चौटाला गाड़ी से उतर गए, उनकी एसएचओ पवन कुमार से भी बहस हो गई थी।

चौटाला ने SHO से कहा कि वह चंद्रशेखर की गाड़ी पर हमला करने वालों के खिलाफ एक घंटे के अंदर कार्रवाई करें। इस बीच उचाना थाना SHO ने कहा कि हम केस दर्ज कर कार्रवाई करेंगे। इसके बाद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि एफआईआर नहीं, आप हमलावरों को गिरफ्तार करें।

आरोपियों को नहीं छोडूंगा - चंद्रशेखर

चंद्रशेखर ने इस मामले को लेकर कहा कि एक सांसद के पास इतनी पावर होती है कि पुलिस को उसकी सुरक्षा करनी चाहिए। चंद्रशेखर ने कहा, "आप क्या कर रहे थे? अगर कुछ हुआ था तो जवाब दें। मेरी अपने सीनियर अधिकारी से बात करवाएं। मैं आरोपियों को नहीं छोड़ूंगा। मैं वकील भी हूं और आपके खिलाफ भी केस दर्ज करवाऊंगा, आप तमाशा कर रहे हैं, आप मेरा मजाक उड़ा रहे हैं क्योंकि मैं दलित समाज से आता हूं"।

Also Read: हरियाणा विधानसभा चुनाव, कई दिग्गज नेताओं की रैली, एक-दूसरे पर जमकर बोला हमला

इंद्र सिंह सहित 8 लोगों पर भी केस दर्ज

मामले को लेकर जेजेपी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है। इस पत्र में रोड शो के दौरान हुए हमले के बारे में जानकारी दी गई है। इसके अलावा पत्र में नैना चौटाला के काफिले पर हमले के बारे में भी जिक्र किया गया है। पत्र में कहा गया है कि दोनों हमलों के दौरान पवन कुमार और पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार दोनों मौजूद थे। दोनों पुलिस अधिकारियों के ट्रांसफर की मांग की गई है। चुनाव आयोग से सुरक्षा बढ़ाने के लिए भी कहा गया है। मामले में इंद्र सिंह और सात-आठ अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

5379487