Jind AAP Rally: हरियाणा के जींद में आज रविवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान रैली करेंगे। रैली से एक दिन पहले यानी शनिवार को इलाके में सीएम केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर पर 'हरियाणा का गद्दार' अरविंद केजरीवाल लिखा हुआ था। इस पोस्टर पर आप की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि इस प्रकार के पोस्टरों से कोई फर्क नहीं पड़ता। हम लोग रैली को सफल बनाएंगे।

रैली से पहले लगे पोस्टर 

बताते चलें कि 28 जनवरी को जींद में स्थित एकलव्य स्टेडियम में 'आप' की रैली होनी है। रैली से पहले जींद व जुलाना में सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ इस तरह के पोस्टर लगाए गए है। ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी भी राजनीतिक पार्टी की रैली से पहले इस प्रकार के पोस्टर लगाये गए हैं। जानकारी के मुताबिक एसवाईएल से स्टैंड स्पष्ट करने की मांग को लेकर आप के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिद जींद मे डेरा डाले हुए है। नवीन जयहिद रैली का विरोध कर रहे है। कल शाम जुलाना के पास पुलिस ने डिटेल भी किया था।

हालांकि, आप के प्रदेश नेताओं का कहना है कि इस तरह के विरोध करने से उन पर कोई फर्क नहीं पड़ता है। बता दें कि जुलाना की अनाज मंडी एकलव्य स्टेडियम के गेट, बस स्टैंड, रानी तालाब, पुराने बस स्टैंड, अंडर-पास, पटियाला चौक समेत में शहर की सभी प्रमुख स्थानों पर पोस्टर लगाए गए हैं। 

ये भी पढ़ें:- AAP के सात MLA से संपर्क किया गया', सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा

रोहतक में भी लगाए गए थे ऐसे ही पोस्टर 

आप की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि शरारती तत्व इस प्रकार का काम कर रहे है। आप संयोजक अरविंद केजरीवाल जिस प्रकार दिल्ली में विकास के काम कर रहे है उससे सभी दल डर गए है। बता दें कि आम आमदी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव और प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इस रैली का आयोजन कर रही है। इस रैली के जरिए आम आदमी पार्टी अपने कैंपेन को और तेज करेगी।