Rail Traffic Affected in Haryana: हरियाणा में रेल यातायात प्रभावित हुआ है। हरियाणा के रास्ते चलने वाली एक ट्रेन को आंशिक रूप से रद्द कर दिया गया। वहीं, दूसरी ट्रेन रेगुलेट रहेगी। इस संबंध में रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि ब्रिज निर्माण के कारण ट्रेन को आंशिक रूप से रद्द किया गया है। इसके अलावा एक ट्रेन बाड़मेर-ऋषिकेश और ऋषिकेश-श्रीगंगानगर एलएचबी रैक से चलेगी।

दरअसल, नरैना-साखुन स्टेशन के बीच ब्रिज संख्या 237 पर और किशनगढ़-मडावरिया स्टेशन के बीच एलएचएस पर आरसीसी बॉक्स डालने को लेकर ब्लॉक लिया जा रहा है। वहीं, दूसरी ट्रेन बाड़मेर-ऋषिकेश और ऋषिकेश-श्रीगंगानगर एलएचबी रैक से चलेगी।

रेवाड़ी-मदार जंक्शन ट्रेन आंशिक रद्द

रेवाड़ी-मदार जंक्शन संख्या 19618 ट्रेन 16 जून को रेवाड़ी से प्रस्थान करेगी और फुलेरा स्टेशन तक संचालित होगी। इसके अलावा यह रेल सेवा फुलेरा मदार स्टेशन के बीच आंशिक रद्द रहेगी।

ये ट्रेन रहेगी रेगुलेट

चंडीगढ़-बान्द्रा टर्मिनस संख्या 22452 ट्रेन 16 जून को चंडीगढ़ से प्रस्थान करेगी और फुलेरा स्टेशन पर 1 घंटे रेगुलेट रहेगी।

ऋषिकेश एलएचबी रैक से चलेगी ये ट्रेन

इसके अलावा रेलवे के अधिकारियों ने यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए बाड़मेर-ऋषिकेश और ऋषिकेश-श्रीगंगानगर-ऋषिकेश एक्सप्रेस ट्रेन को एलएचबी रैक से चलाने का फैसला किया है।

ट्रेन संख्या 14888 और 14887, बाड़मेर-ऋषिकेश एक्सप्रेस ट्रेन बाड़मेर से 16 जून से और ऋषिकेश से 18 जून से एलएचबी कोच से संचालित होगी। ऐसे ही 14816 और 14815, ऋषिकेश-श्रीगंगानगर एक्सप्रेस ट्रेन ऋषिकेश से 17 जून से एवं श्रीगंगानगर से 18 जून से एलएचबी कोच से संचालित होगी। इन दोनों ट्रेनों में एलएचबी रैक के 1 सेकंड एसी, 4 थर्ड एसी, 4 द्वितीय शयनयान, 4 साधारण श्रेणी, 1 पावर कार व 1 गार्ड श्रेणी डिब्बो सहित कुल 15 डिब्बे होंगे।