Haryana Assembly Election: हरियाणा के करनाल में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रैली करने पहुंचे। इस रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए भजनलाल शर्मा ने बीजेपी प्रत्याशी योगेंद्र राणा के समर्थन में जनता से वोट की अपील की है। सीएम भजनलाल शर्मा रैली में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। भाजपा का समर्थन करते हुए भजन लाल शर्मा ने कहा कि इस बार बीजेपी हैट्रिक लगने वाली है।

कांग्रेस के राज में भ्रष्टाचार

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने करनाल के असंध विधानसभा में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन में केवल भ्रष्टाचार था। आए दिन घोटाले की खबरें सामने आती रहती थीं। भजनलाल ने कहा,अखबारों की सुर्खियां में जब घोटालों का जिक्र होता था तो लोग पढ़कर दुखी होते थे। हमारे देश को आजाद करवाने में स्वतंत्रता सेनानियों ने हिस्सा लिया और देश आजाद करवाया। आजादी के मायने कुछ और थे, लेकिन कांग्रेस की सरकार ने तो आजादी के मायने बदलने का काम किया।

सीएम भजनलाल ने कहा कि 2014 से पहले आतंकवाद के साय में देश जल रहा था। उस समय कांग्रेस का राज था। आज काफी बदलाव हुआ है आज गरीब लोगों के बैंक में खाता है। किसी ने कभी सोचा था कि गरीब परिवार की भी बीमा हो सकता है। लेकिन आज यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज में संभव हो सका है।

 

Also Read: हरियाणा में अरविंद केजरीवाल की हुंकार, हिसार में बोले- मुझे जेल से जल्दी छोड़ दिया होता तो सरकार AAP की बनती

भाजपा जीतेगी भारी बहुमत से 

भजनलाल ने कहा कि कांग्रेस आती है तो गरीब लोगों को बड़े सपने दिखाती है। कहती है गरीबी हटाओ, लेकिन कांग्रेस का अब किसी गरीब से कोई संबंध नहीं रहा है। राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी विदेशों में आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले लोगों से मिलते हैं। इस बार भाजपा प्रदेश में भारी बहुमत से सरकार बनाएगी।