Logo
Kiran Chaudhary meets Vice President: बीजेपी राज्यसभा सांसद किरण चौधरी आज रविवार को उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से मुलाकात की।

Kiran Chaudhary meets Vice President: हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद जहां एक तरफ राज्य के सभी ने सीएम पद के लिए शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी में लगे हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ बीजेपी की राज्यसभा सांसद किरण चौधरी आज रविवार को उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से उनके ऑफिस में मुलाकात की।

इस मुलाकात के दौरान किरण चौधरी की बेटी श्रुति चौधरी भी उनके साथ नजर आई। बताया जा रहा है कि किरण चौधरी ने इस दौरान उपराष्ट्रपति हरियाणा से जुड़े मुद्दों को लेकर बातचीत भी की। वहीं, इस मुलाकात की तस्वीर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है।

Also Read: हरियाणा में शपथ ग्रहण समारोह के बीच फिर दिल्ली पहुंचे सैनी, जानें किसे मिलेगी कैबिनेट में जगह

बता दें कि किरण चौधरी ने जब राज्यसभा सांसद के तौर पर शपथ ली थी, तो उस समय राज्यसभा के अध्यक्ष जगदीप धनखड़ ने ही उन्हें शपथ दिलाई थी। हरियाणा में कांग्रेस को छोड़कर वह बीजेपी में शामिल हुईं थी जिसके बाद पार्टी ने किरण चौधरी को राज्यसभा का उम्मीदवार घोषित किया था। इसके बाद किरण चौधरी निर्विरोध राज्यसभा सांसद चुन ली गई थी। 

5379487