Jind: गांव पिंडारा के निकट बीती देर शाम कुछ बदमाशों ने शराब ठेकेदार पर हमला कर दिया और उनकी गाड़ी के साथ तोड़ फोड़ की। शराब ठेकेदार ने शराब ठेके में घुस कर जान बचाई। वारदात के दौरान लोगों की भीड़ एकत्रित होती देख आरोपित मौके से फरार हो गए। शराब ठेकेदार ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शराब ठेकेदार की शिकायत पर डेढ़ दर्जन से ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

बदमाशों ने मारी गाड़ी को सीधी टक्कर

गांव खरकरामजी निवासी विरेंद्र उर्फ बिंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने गांव पिंडारा के निकट गोहाना रोड पर शराब ठेका खोला हुआ है। बीती देर शाम वह शहर से दवाई लेकर शराब ठेके पर पहुंचा था। गाड़ी को पार्क कर वह ग्रुप की गाड़ी के पीछे खड़े होकर बातचीत करने लगा। उसी दौरान दो गाड़ियों में बदमाश आए और उनकी गाड़ी को सीधी टक्कर मार दी। इस दौरान वह साइड में हट गया और वह गाड़ी उनके ग्रुप की गाड़ी से जा भिड़ी। वह दीवार कूद कर होटल के कमरे में जा घुसा। बदमाश पीछा करते हुए कमरे में घुस आए और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

ठेके में घुसकर बचाई जान, पुलिस कर रही जांच

विरेंद्र उर्फ बिंद्र ने बताया के बदमाशों से बचते हुए किसी तरह वह उनके चंगुल से निकल गया और शराब ठेके में घुसकर कुंडी को अंदर से बंद कर लिया। आरोपितों ने शराब ठेके की ग्रिलों को भी तोड़ने की कोशिश की। आरोपितों ने उनकी गाड़ियों के शीशे भी तोड़ डाले। सिविल लाइन थाना पुलिस ने शराब ठेकेदार विरेंद्र की शिकायत पर अज्ञात 15 युवकों के खिलाफ मारपीट करने, तोड़ फोड़ करने समेत विभिन्न भारतीय न्याय संहिता के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।