Jind: नाबालिग लड़की को झांसे में लेकर युवक ने उसके साथ होटल के कमरे में दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने, बंधक बनाने, धमकी देने समेत विभिन्न धारओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

नाबालिग को होटल लेकर गया था युवक

शहर थाना इलाके की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आजाद नगर हिसार निवासी नवदीप ने उसकी नाबालिग बेटी को झांसे में लिया। आरोपित उसकी बेटी को हुडा काम्पलेक्स के होटल में ले गया, जहां  आरोपित ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। काफी देर तक उसकी बेटी को कमरे में बंधक बनाकर रखा। आरोपित ने घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। घटना का उस समय पता चला, जब दुष्कर्म के कारण उसकी बेटी की तबीयत खराब हो गई। पूछताछ करने पर उसने नवदीप की करतूत के बारे में बताया। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर नवदीप के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

नाबालिग का अपहरण कर यौन शोषण करने के 3 आरोपित काबू

सदर थाना नरवाना क्षेत्र के गांव से लगभग बीस दिन पहले संदिग्ध हालात में गायब हुई नाबालिग लड़की को पुलिस ने बरामद कर तीन युवकों को काबू किया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ अपहरण के अलावा यौन शोषण, सामूहिक दुष्कर्म करने, बंधक बनाने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला कर पूछताछ शुरू कर दी। आरोपियों की पहचान गांव के ही पवन, अजय तथा मूलत: यूपी हाल आबाद गांव ढाकल निवासी परमल के रूप में हुई। आरोपियों ने नाबालिग का अपहरण कर यौन शोषण किया और उसे बंधक बनाकर रखा। पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है।