Narnaul: जब छात्रा स्कूल में थी तो इंस्टाग्राम पर युवक से दोस्ती हुई। बाद में युवक ने शादी का झांसा दिया। कोचिंग गई तो बहलाकर जूस पिलाने कैफे पर लेकर गया। वहां जूस में कुछ मिलाकर दुष्कर्म किया। फिर उसकी अर्धनग्न फोटो मोबाइल में कैद कर ली। नाबालिग होने के कारण होटल में भी दूसरे की आईडी दिखाकर कमरा लिया और गलत कार्य किया। अब पीड़िता को फोटो वायरल होने का डर सता रहा है। साथ ही पीड़िता ने परिजनों की रक्षा की भी पुलिस से मांग की। इस संबंध में परिजनों ने एसपी से मुलाकात की और घटनाक्रम बताया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

इंस्टाग्राम पर दोस्ती की, फिर स्कूल में युवक करता रहा पीछा

पीड़िता ने महिला थाना में दी शिकायत में बताया कि 14 जनवरी 2021 को एक नामजद युवक ने इंस्टाग्राम आईडी पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। उसके बाद नॉर्मल चैट होने लग गई। आरोपी युवक स्कूल में पीछा करने लगा। वह कहता कि  आपसे ही शादी करेगा। वह उसके बहकावे में आ गई। उससे बात करने लग गई। अप्रैल-2023 में वह नारनौल शहर की एक एकेडमी में कोचिंग करने आती थी। आरोपी युवक ने उसे बहकाकर कैफे में जूस पीने के बहाने ले गया। उस समय युवक के पास कुछ था, जो उसने जूस में मिलाकर उसे पिला दिया। इससे वह बेहोश हो गई। युवक ने कैफे के अंदर दुष्कर्म किया और अर्धनग्न की फोटो मोबाइल में खींच ली। उसके बाद फोटो वायरल करने के बहाने ब्लैकमेलिंग करने लगा। दबाव बनाकर शहर के कैफे में लेकर गया। वहां पर भी गलत कार्य किया।

होटल में दूसरे की आईडी दिखाकर लिया कमरा

पीड़िता ने बताया कि आरोपी अप्रैल-मई 2023 में रेवाड़ी रोड के एक होटल में लेकर गया, वहां नाबालिग होने के कारण होटल वालों ने कमरा किराए पर देने से मना कर दिया। इस पर युवक ने अपने मोबाइल से आधार कार्ड स्वयं की जगह दूसरे नाम के व्यक्ति और उसकी जगह दूसरे नाम की लड़की का आधार कार्ड दिया। होटल कर्मी को बता दिया कि जो नाम बताया गया है, वह उसका नहीं है। होटल कर्मी ने कहा कि कोई बात नहीं, आप दूसरी लड़की के हस्ताक्षर कर दो। युवक ने हस्ताक्षर करने का दबाव दिया तो उसे दूसरी लड़की का नाम लिखकर हस्ताक्षर कर दिए। फिर युवक उसे होटल के कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया। अप्रैल-मई 2023 में युवक ने उसे ब्लैकमेल करते हुए तीन-चार बार गलत कार्य किया। अर्धनग्न की फोटो भी मोबाइल में खींच ली।

रास्ते में युवक ने की अश्लील हरकत, मां के साथ किया अभद्र व्यवहार

पीड़िता ने बताया कि 12 जून को वह अपनी मां के साथ सामान लेने गई थी। युवक ने रास्ते में उसके साथ अश्लील हरकत की। जब उसने शोर मचाया तो मां पास आने लगी। आरोपी ने उसकी मां के साथ गलत हरकत की और कपड़े फाड़ दिए। उस समय आरोपी ने हाथ में ली हुई पिस्टल से उन्हें डराया और धमकी दी कि यदि शोर मचाया तो जान से मार देगा। उसी दौरान गांव की काफी महिलाएं व व्यक्ति एकत्रित हो गए। युवक को उन्होंने पकड़ लिया और नामजद व्यक्ति मौका देखकर महिलाओं से छुपकर भाग गया। इसके बाद डायल 112 पर कॉल की, जिसके बाद पुलिस मौके पर आई और जांच शुरू की। पीड़िता ने परिवार की रक्षा करने की गुहार लगाई। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की।