Logo
Nishu Deshwal Death: पानीपत में रील बनाते समय ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत हो गई।  सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ट्रैक्टर के साथ स्टंट कर रहा था, उसी दौरान ट्रैक्टर पलट गया और वह उसके नीचे दब गया।  

Nishu Deshwal Death: हरियाणा के पानीपत के गांव तामशाबाद के पास सोशल मीडिया के लिए स्टंट कर रील बनाते समय ट्रैक्टर पलटने से एक युवक की मौत हो गई। यह मामला सोमवार दोपहर का है। कुराड़ गांव निवासी नीशू देशवाल ( उम्र 23) तामशाबाद गांव  के पास यमुना तटबंध के अंदर ट्रैक्टर को आगे उठाकर स्टंट कर रहा था। इसी दौरान कई अन्य युवक भी रील बना रहे थे। नीशू देशवाल   स्टंट करते समय ट्रैक्टर पलट गया और वह  नीचे दब गया जिससे उसकी मौत हो गई।  

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

जब नीशू रील बना रहा था उस समय ट्रैक्टर का क्लच ज्यादा छोड़ने के कारण अगला हिस्सा ज्यादा उठ गया और पीछे की तरफ पलट गया। ट्रैक्टर पर म्यूजिक सिस्टम लगा होने के कारण नीशू देशवाल दब गया और उसकी मौत हो गई। वहीं, सोशल मीडिया पर इस घटना का पूरा वीडियो वायरल हो गया है।  नीशू को सोशल मीडिया पर ट्रैक्टर टोचन के नाम से जाना जाता था। उसके यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। साथ ही वह शादीशुदा था और एक छह महीने का बेटा भी है।

नीशू के फॉलोअर्स ने  दी श्रद्धांजलि

वहीं, सोशल मीडिया पर नीशू के लाखों फॉलोअर्स ने श्रद्धांजलि दी। बताया गया कि नीशू देशवाल तीन साल से ट्रैक्टर से स्टंट करता आ रहा था। ट्रैक्टर से स्टंट के वीडियो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम, फेसबुक और यू-ट्यूब  आदि पर अपलोड करता था। जिससे उसकी अच्छी कमाई भी होती थी। सोमवार को जब ोकई वीडियो अपलोड करने के बाद उसने जैसे ही ट्रैक्टर के अगला हिस्सा उठाने का स्टंट किया तो ट्रैक्टर पीछे की तरफ पलट गया।

Also Read: Rohtak News: मंदिर में मिला 7 महीने का भ्रूण, नोच रहे थे कुत्ते, सफाई करने वाले व्यक्ति ने दी पुलिस को सूचना

20 लाख से लाख फॉलोअर्स  

नीशू के साथ वहां पर वीडियो बना रहे साथियों ने जब शोर मचाया तो आस पास से लोग आए और ट्रैक्टर को किसी तरह सीधा किया, लेकिन तब तक नीशू की मौत हो चुकी थी। नीशू देशवाल ने यू-ट्यूब और इंस्टाग्राम पर एचआर पीबी ट्रैक्टर के नाम से पेज बना रखे थे। वहीं, यू-ट्यूब पर 13 लाख और इंस्टाग्राम पर भी लगभग 7.25 लाख फॉलोअर्स हैं। 

5379487