Logo
Divya Pahuja Murder: दिव्या पाहुजा हत्या के मामले में फरार आरोपी बलराज गिल और रवि बंगा के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर और इनाम जारी किया गया।

Divya Pahuja Murder: मॉडल दिव्या पाहुजा मर्डर केस में शव लेकर फरार होने वाले दो आरोपी रवि बंगा और बलराज गिल पर पुलिस ने 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। दिव्या के मर्डर के बाद कई दिनों की छानबीन के बाद भी अब तक पुलिस को उसका शव नहीं मिला, जिस कारण पुलिस ने आरोपी की सूचना देने वाले को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।  

जानकारी देने के लिए संपर्क

एक अधिकारी ने कहा कि गुरुग्राम पुलिस ने बुधवार को गुरुग्राम स्थित पूर्व मॉडल और मारे गए गैंगस्टर संदीप गाडोली की प्रेमिका की हत्या के मामले में फरार आरोपी बलराज गिल और रवि बंगा के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर और 50,000 रुपये का इनाम घोषित किया है। 27 वर्षीय दिव्या पाहुजा की 2 जनवरी को होटल सिटी प्वाइंट के मालिक अभिजीत सिंह ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। एसीपी क्राइम के मोबाइल नंबर 9999981812, सेक्टर-17 क्राइम ब्रांच इंचार्ज के नंबर 9205892124 और सेक्टर-14 थाना एसएचओ के नंबर 9205892118 पर संपर्क कर ये जानकारी दी जा सकती है।

कई जगह कर रही छापेमारी

पुलिस के अनुसार, दिव्या और अभिजीत एक रिश्ते में थे और अभिजीत ने गुस्से में आकर महिला की हत्या कर दी, क्योंकि उसने अपने मोबाइल फोन से उसकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें हटाने से इनकार कर दिया था। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि बलराज, रवि और अभिजीत के दोस्तों ने दिव्या के शव को पंजाब में कहीं फेंक दिया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि सेक्टर-5, पंचकुला निवासी बलराज सिंह गिल और गुरुद्वारा रोड मॉडल टाउन, हिसार निवासी रवि बंगा दिव्या पाहुजा की हत्या में शामिल थे। उनकी गिरफ्तारी के लिए गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा की छह टीमों द्वारा हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं, आगे कहा गया कि गुरुग्राम पुलिस की विभिन्न टीमें बलराज और रवि का पता लगाने और उन्हें पकड़ने के लिए कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा

फरार आरोपियों के बारे में जानकारी देने वाले किसी भी व्यक्ति का नाम और पहचान गोपनीय रखी जाएगी। पुलिस ने कहा है कि वे बचने के लिए विदेश भी भाग सकते थे, इसलिए पुलिस ने लुक आउट सर्कुलर भी जारी किया है, ताकि आरोपी देश छोड़कर न भाग सकें। इस हत्या के मामले में पुलिस ने अब तक मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह, उसके सहयोगी ओम प्रकाश, हेमराज और मेघा समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। मेघा ने अभिजीत को हत्या के हथियार, दस्तावेज और दिव्या पाहुजा के निजी सामान को फेंकने में मदद की थी। 

Also Read: आठ बच्चों की मौत पर याचिका : हाईकोर्ट नाराज, पूछा-मनेंद्रगढ़ कलेक्टर घरौंदा को अपने घर में शिफ्ट कर रहे हैं क्या

अभिजीत को 6 दिन की रिमांड

ओम प्रकाश और हेमराज ने अभिजीत को दिव्या के शव को बीएमडब्ल्यू कार के बूट में खींचने में मदद की थी। बाद में बलराज और रवि शव लेकर भाग गए। मेघा ने पुलिस को बताया कि जब वह होटल पहुंची, तो उसने दिव्या का शव देखा। सूत्रों ने बताया कि इसके बाद अभिजीत ने उससे दिव्या के सामान को ठिकाने लगाने के लिए कहा, लेकिन वह उसके निर्देशों का पालन करने से बहुत डर रही थी। हालांकि, अभिजीत को मंगलवार को पुलिस ने फिर से 6 दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू की है। इससे पहले उसका 5 दिन का रिमांड लिया जा चुका है।

5379487