बावल/रेवाड़ी: एरिया बंटवारे को लेकर बावल के किन्नरों में वीरवार को घमासान शुरू हो गया। धोखे से प्लाट बेचने और मारपीट करते हुए धमकी देने के आरोप में पुलिस ने तीन दर्जन से अधिक किन्नरों के खिलाफ केस दर्ज किया। वहीं थाने पहुंचने के बाद भी किन्नरों के बीच कहासुनी शुरू हो गई और जमकर बवाल काटा। मौके पर मौजूद पुलिस ने मामले को शांत करवाया और केस दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू की।

एक दूसरे के एरिया में बधाई मांगने को लेकर हुआ विवाद

पुलिस को दर्ज शिकायत में रामनिवास उर्फ मोनिका चेला प्रीत कौर और उसका गुरू बावल इलाका में बधाइयां लेते हैं। प्रीत कौर के नाम यह इलाका चंद्रकला गुरू ने किया था। इससे पहले चंद्रकला गुरू ने यह इलाका ज्योति किन्नर को दिया हुआ था। सेवा नहीं करने पर चंद्रकला ने बाद में यह इलाका प्रीत कौर को दे दिया। लेकिन अब ज्योति किन्नर उनके इलाके पर कब्जा करना चाहती है जिसके कारण पूरा विवाद हुआ।

धोखे से प्लॉट बेचने का लगाया आरोप

शिकायत कर्ता रामनिवास उर्फ मोनिका ने आरोप लगाया कि ज्योति किन्नर ने उनका एक प्लॉट धोखे से कागज तैयार कराकर 90 लाख रुपए में बेच दिया। बाद में सामाजिक तौर पर समझौता भी हो गया। उसने आरोप लगाया कि विवाद शांत होने के बाद मधु, सिवानी, इशिका, तब्बू, खुशी, रेणू निवासी नीमराणा व पूजा निवासी दिल्ली गाड़ियों में 30-40 किन्नर भरकर लाए और उनके मकान में घुसकर हमला कर दिया। इन लोगों ने जमकर मारपीट की।

पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच पड़ताल

पुलिस ने बताया कि किन्नरों के बीच एरिया को लेकर कुछ विवाद हुआ है। पुलिस ने मामले में करीब तीन दर्जन से अधिक किन्नरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले में किन्नरों से पूछताछ कर रही है। साथ ही आरोपी किन्नरों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।