Logo
Rewari Crime News: रेवाड़ी जिले के रहने वाले एक परिवार में खूनी वारदात हुआ है। जहां एक पति ने पहले तो अपनी पत्नी की गर्दन काटी फिर खुद भी खुदकुशी कर लिया। चलिए बताते हैं क्या है पूरा मामला।

Rewari Crime News: हरियाणा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक पति ने अपनी ही पत्नी को दर्दनाक मौत दे दी। पति ने अपनी पत्नी की गर्दन काटकर हत्या कर दी, लेकिन हैरान कर देने वाली बात है कि बाद में पति ने खुद का भी गर्दन काट लिया और जान दे दी। जब आस पड़ोस में इसकी जानकारी हुई तो हंगामा हो गया। इसकी जानकारी फौरन पुलिस को दी गई। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चलिए जानते हैं पति ने क्यों दिया घटना को अंजाम

ब्लेड से काटा पत्नी का गला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेवाड़ी जिले के गांव बलवाड़ी में शनिवार को एक युवक ने ब्लेड से पत्नी का गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। बाद में उसने ब्लेड से अपनी गर्दन भी काट ली। दोनों की घर पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद थाना खोल पुलिस ने मौके पर जाकर शव कब्जे में ले लिए। पुलिस ने सीन ऑफ क्राइम टीम को मौके पर बुलाया। आरंभिक जांच में हत्या का कारण पारिवारिक कलह माना गया है। बलवाड़ी निवासी 35 वर्षीय सिकंदर का निकाह 32 वर्षीय मंजू के साथ हुआ था। उनकी एक बेटी दसवीं कक्षा में पढ़ती है। छोटा बेटा छठी कक्षा का छात्र है। 

पति ने क्यों दिया वारदात को अंजाम

शनिवार सुबह दोनों बच्चे स्कूल गए हुए थे। दोपहर के समय जब वह स्कूल से आए तो उनके माता-पिता खून से लथपथ पड़े थे। बच्चों के चिल्लाने पर आसपास के लोग वहां आ गए। लोगों ने दोनों के शव देखकर थाना खोल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया। एसएचओ प्रहलाद सिंह ने सीन ऑफ क्राइम टीम को मौके पर बुलाया। टीम ने वहां से कई साक्ष्य जुटाए। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।
दोनों के बीच हुआ था झगड़ा।

नशे का आदि था पति

मृतक सिकंदर के पिता ने पुलिस बयान में बताया कि शनिवार को सिकंदर और मंजू के बीच काफी झगड़ा हुआ था। इसके बाद दोनों कमरे के अंदर चले गए थे। सिकंदर ने मंजू का गला रेतने के बाद अपना गला भी ब्लेड से काट लिया। पुलिस के अनुसार सिकंदर नशे का आदि था। उसकी नशे की लत को लेकर आए दिन घर में दंपति का झगड़ा होता रहता था। बहरहाल शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें:- Delhi Politics: सीएम केजरीवाल की खराब तबीयत को साजिश बताया, वीरेंद्र सचदेवा बोले- AAP नाटक क्यों कर रहे

ये भी पढ़ें:- नूंह में जलाभिषेक यात्रा को मिली मंजूरी: चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस की निगरानी, खाप पंचायतों ने की ये अपील

5379487