Logo
Dinesh Kumar Murder Case: हरियाणा के रेवाड़ी में व्यापारी दिनेश कुमार की 5 जुलाई को हत्या हुई थी, लेकिन अभी तक महज एक आरोपी ही गिरफ्तार हो पाया है। पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट ग्रामीणों ने एसपी के ऑफिस पर प्रदर्शन किया।

Dinesh Kumar Murder Case: रेवाड़ी के जलियावास गांव में 5 जुलाई को व्यापारी दिनेश कुमार की हत्या की गई थी। पुलिस इस हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पुलिस की कार्यप्रणाली से असंतुष्ट रानौली, किशनपुरा और प्राणपुरा गांव के लोगों ने एकजुट होकर एसपी कार्यालय पर जाकर धरना प्रदर्शन किया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बाद में ग्रामीणों ने एसपी को ज्ञापन सौंपा। एसपी ने ग्रामीणों को एक सप्ताह में आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

सरपंच ने लगाए पुलिस पर ये आरोप

प्राणपुरा के सरपंच का कहना है कि आज हमने एसपी को ज्ञापन दिया है। अगर फिर भी कार्रवाई नहीं की गई तो वह सीएम नायब सैनी से मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा कि 27 साल के एक लड़के को मार दिया गया। इस मामले में आरोपियों का नाम भी सामने है, लेकिन पुलिस मिलीभगत करते आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है।

वहीं, राणौली गांव केसरपंच ने बताया कि हमें एसपी की ओर से आश्वासन मिला है कि सभी आरोपियों को एक सप्ताह भीतर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होने ये भी कहा कि पुलिस राजनीतिक दबाव के चलते ठीक तरह से कार्रवाई नहीं कर रही है। टिंकू चेयरमैन के भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसका भी दबाव पुलिस पर पर हो सकता है।

ग्रामीणों ने लिया था फैसला

बता दें कि 14 जुलाई रविवार को इसी केस को लेकर तीन गांव किशनपुरा, प्राणपुरा और राणौली के ग्रामीणों की बावल में पंचायत भी हुई थी। इस पंचायत में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए एसपी से मुलाकात करने का फैसला लिया गया था। रानौली के ग्रामीणों ने ये भी कहा कि अगर पुलिस दो दिन में अन्य आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती तो फिर रोड जाम करने का भी फैसला लिया जा सकता है।

Also Read: पलवल में हत्या का प्रयास, जमीन विवाद को लेकर युवक को मारी गोली, पीड़ित की मां के साथ भी मारपीट

बदमाशों ने चलाई थी गोली

दरअसल, रानौली गांव निवासी दिनेश कुमार का 5 जुलाई को उसका बर्थडे था। जन्मदिन के लिए उसने नौकर को पास से ही मौमोज लाने भेजा था। इसी दौरान जलालपुर के रहने वाले एक शख्स ने उसके नौकर को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद बीच बचाव के लिए मौके पर गए दिनेश के साथ भी कहासुनी हो गई। इसके बाद जब रात को दिनेश अपने दोस्त के साथ दुकान बंद करके घर जा रहे थे, तो उस समय  कार और बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने दिनेश को गोली मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

5379487