Rewari: रोडवेज डिपो में एक बार फिर बड़ी संख्या में कर्मचारियों को इधर से उधर किया गया है। लगभग एक माह के दौरान चौथी बार तबादले किए हैं, लेकिन कुछ प्रभावशाली जूनियर कर्मचारियों को अभी भी ऑन रूट नहीं किया गया। इससे पूर्व लगभग चार दर्जन कर्मचारियों को इधर से उधर किया गया था। उस समय किए गए तबादलों के बावजूद कुछ कर्मचारी अपनी पुरानी ड्यूटी पर ही बने रहे। ऐसे में अन्य कर्मचारियों में भी रोष बढ़ रहा है।

कई कर्मचारियों को किया गया ऑन रूट

जीएम की ओर से जारी किए गए आदेशों के अनुसार चालक कर्णसिंह को बावल बस स्टैंड से हटाकर रेवाड़ी बस स्टैंड इंक्वायरी पर लगाया गया है। उसके स्थान पर चालक सुरजीत को रेवाड़ी से बावल भेजा गया है। बस स्टैंड पर ड्यूटी कर रहे चालक नरेश को ऑन रूट किया गया है। चालक विरेंद्र को इंक्वायरी से बस स्टैंड ड्यूटी पर लगाया गया है। चालक चांद सिंह को डीटीएस बावल से कैश ब्रांच में लगाया गया है। ऑन रूट चल रहे चालकों सुरेश, रोशन, धर्मेंद्र व नरेंद्र को रूट से हटाकर बस स्टैंड पर दूसरी ड्यूटी दी गई है। चालक संजय को बस फ्लाइंग से यार्ड में लगाया गया है। बिजेंद्र को कैश ब्रांच से बस फ्लाइंग में लगाया गया है। चालक रामसिंह को बस स्टैंड से हटाकर ऑन रूट किया गया है। चालक राजकुमार को बस स्टैंड ड्यूटी से हटाकर नारनौल बस स्टैंड भेजा गया है।

इन परिचालकों की ड्यूटियां भी बदली

रूट पर चल रहे परिचालक नवीन को कैश ब्रांच में लगाया गया है। रूट से परिचालक सोनू को ट्रैफिक ब्रांच में लगाया गया है। बुकिंग ब्रांच से परिचालक संदीप को कोसली एडवांस बुकिंग पर लगाया गया है। कोसली एडवांस बुकिंग से आशीष को बुकिंग ब्रांच में लगाया गया है। महीपाल को ट्रैफिक ब्रांच से बुकिंग ब्रांच में शिफ्ट किया गया है। जितेंद्र को रूट से हटाकर ड्यूटी सेक्शन में भेजा गया है। अनिल को रूट से हटकार एडीए ब्रांच में भेजा गया है। विपिन क्लर्क को कैश ब्रांच से ओआरसी ब्रांच में भेजा गया है। अकाउंट ब्रांच से नरेश को कैश ब्रांच को इंचार्ज बनाया गया है।