रेवाड़ी। दिल्ली जयपुर व जयपुर रोहतक हाइवे बदमाशों को खूब रास आ रहा है। इस मार्ग पर गुरुग्राम से लेकर राजस्थान बार्डर तक आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर बदमाश आसानी से फरार हो जाते हैं तथा बाद में पुलिस की कार्रवाई सांप निकलने के बाद लकीर पीटने वाली कहावत बनकर रह जाती है। वीरवार की रात मांढैया गांव के पास खेतों में लगे खोखे पर तीन बदमाश फॉरच्यूनर गाड़ी में सवार होकर आते हैं। खोखा चलाने वाले ऋषिराज के साथ 20 मिनट बातचीत करते हैं तथा फिर उसकी गर्दन को दबोचकर गाड़ी, नकदी व मोबाइल लेकर फरार हो जाते हैं।

हाइवे के साथ खेतों में लगा रहा है चाय का खोखा

एनएच-71 पर मांढैया कलां के पास फॉरच्यूनर गाड़ी में आए बदमाश एक टी-स्टाल चलाने वाले दुकानदार को दबोचकर उसकी वेगन-आर कार, नकदी व मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने नाकेबंदी करते हुए आरोपियों का पता लगाने के प्रयास शुरू कर दिए। राजस्थान के बुहाना निवासी ऋषिराज ने पुलिस को दर्ज शिकायत में बताया कि उसने रोहतक हाइवे पर मांढैया कलां के पास रामचंद्र के खेत में चाय-पानी की दुकान चलाने के लिए खोखा रखा हुआ है। वीरवार देर सायं उसके खोखे पर फॉरच्यूनर गाड़ी में तीन युवक आए। करीब 20 मिनट तक वह उसके पास बैठकर बातवीत करने लगे।

पहले गर्दन दबाई, फिर जेब से निकाली कार की चाबी, मोबाइल व नकदी

बातचीत करते हुए बदमाशों ने अचानक उसकी गर्दन दबाकर उसे दबोच लिया। उसकी जेब से वहां खड़ी वैगन-आर कार की चाबी निकाल ली। उसकी जेब से 12 हजार रुपये व मोबाइल फोन भी निकाल लिए। इसके बाद आरोपी उसकी कार लेकर फरार हो गए। उसने किसी तरह अन्य व्यक्ति से मोबाइल पर फोन से पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने नाकेबंदी करते हुए आरोपियों को काबू करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली। पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी।