Rewari: सामान्य बस स्टैंड के वाशरूम में गए एक दुकानदार से नकदी छीनकर भाग रहे दो युवकों को बस स्टैंड पुलिस चौकी प्रभारी ने स्टाफ और पब्लिक की मदद से काबू कर लिया। पकड़े जाने पर दोनों शातिर अपराधी निकले। इनमें से एक पर लूट, चोरी व आर्म्स एक्ट के 17 तथा दूसरे पर 8 मामले दर्ज हैं। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है। कई वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है।

बस स्टैंड के वाशरूम में बदमाशों ने दुकानदार को लूटने का किया प्रयास

अर्जुन नगर निवासी दुकानदार ओमप्रकाश ने बताया कि वह शाम के समय दुकान बंद करने के बाद घर जा रहा था। घर जाने से पहले वह बस स्टैंड के सार्वजनिक शौचालय में गया था। जिस समय वह शौचालय में था, उसी दौरान  एक युवक ने उसे दबोच लिया। जब तक वह कुछ समझ पाता, तब तक उसके दूसरे साथी ने आकर उसकी जेब से रुपए निकाल लिए। जब दोनों शौचालय से निकलकर भागने लगे तो उसने शोर मचा दिया। आवाज सुनकर बस स्टैंड पुलिस चौकी इंचार्ज विनोद कुमार युवकों के पीछे दौड़ पड़े। बस स्टैंड के गेट के पास लोगों की मदद से पुलिस ने दोनों युवकों को दबोच लिया। पूछताछ करने पर एक ने अपना नाम राजीव नगर निवासी नितिन और दूसरे ने बीकानेर गांव निवासी संदीप बताया। बस स्टैंड पुलिस चौकी ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस ने उनके कब्जे से छीनी गई नकदी बरामद करने के बाद केस दर्ज कर लिया।

दोनों का बड़ा आपराधिक रिकॉर्ड

एसपी दीपक सहारण ने बताया कि पकड़े गए दोनों युवकों का आपराधिक रिकॉर्ड है। नितिन के खिलाफ लूट व आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न पुलिस थानों में 17 केस दर्ज हैं, जबकि संदीप के खिलाफ 8 केस दर्ज हैं। आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लिया गया है। एसपी ने दोनों को तुरंत काबू करने पर पुलिस चौकी इंचार्ज व स्टाफ की सराहना की। पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है। कई मामलों का खुलासा होने की उम्मीद है।