Logo
Road Accident in Nuh: हरियाणा के नूंह में आज शनिवार सुबह घने कोहरे के चलते दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एग्जाम देने जा रहे छात्रों की मौत हो गई।

Road Accident in Nuh: हरियाणा के नूंह में आज शनिवार सुबह घने कोहरे के चलते दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यह हादसा दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस-वे पर नहारिका गांव के समीप खड़े एक हाइवा से टकराने के बाद हुआ। आज सुबह  इतना घना कोहरा था कि सड़क पर खड़े हाइवा को देख नहीं पाए और एक के बाद एक कई गाड़ियां टकरा गईं। इस हादसे में एग्जाम देने जा रहे दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई है। पुलिस ने दोनों छात्रों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल मांडीखेड़ा भिजवा दिया है। वहीं घायलों में अभी कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है।

हाइवा का खत्म हो गया था डीजल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिरोजपुर झिरका थाना क्षेत्र अंतर्गत नहारिका गांव के समीप दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर एक हाइवा का डीजल खत्म हो गया था। इसके बाद ड्राइवर हाइवा को रोड पर ही छोड़कर डीजल लेने चला गया। आज सुबह कोहरा बहुत ज्यादा था, जिससे विजिबिलिटी काफी कम थी। जिसके चलते एक के एक कई गाड़ियां हाइवा से आ भीड़ी। इसी दौरान सोहना से अलवर एग्जाम देने के लिए जा रही एक गाड़ी में सवार दो छात्रों की हादसे में मौत हो गई। वहीं कई वाहनों में सवार कई लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

जानकारी मिलते ही पहुंचे हाईवे के कर्मचारी और अधिकारी
सूचना मिलते ही नेशनल हाईवे के कर्मचारी और अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति को देखते हुए अन्य वाहनों को हादसा होने बचाने में जुट गए। अधिकारियों ने हादसे को रोकने के लिए कर्मचारी को लाल झंडा लेकर सड़क पर खड़ा किया। वहीं पुलिस मृतकों की पहचान कर रही है।    

ये भी पढ़ें:- घने कोहरे के चलते महेंद्रगढ़ में डिवाइडर से टकराई कार,1 की मौत चार की हालत नाजुक

आज सुबह घना कोहरा देखने को मिला
बता दें कि हरियाणा में दो दिन कुछ समय के लिए धूप देखने को मिली थी, लेकिन आज इस सीजन की सबसे अधिक ठंड और धुंध देखी गई, ठंड को देखते हुए बुजुर्ग और बच्चे घरों में कैद होने को मजबूर हैं। सर्दी का आलम ये है कि लोग अलाव का सहारा लेकर बैठे दिखाई दे रहे है। उधर धुंध को लेकर मौसम विभाग की ओर से 12 से 14 जनवरी तक वाहन चालकों के लिए धीमी गति से चलाने की हिदायत दी गई है।

5379487