Rohtak: हरियाणा रोडवेज की बस व ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई, जिसमें बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसा इतना भयानक था कि बस चालक की मौत हो गई, जबकि परिचालक गंभीर रूप से घयल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भेज दिया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

रोहतक से सांपला की तरफ जाते समय हुआ हादसा

जानकारी अनुसार रोहतक डिपो में किलोमीटर स्कीम के तहत चलने वाली बस में चालक के पद पर तैनात गांव मदीना निवासी टिंकू बस को लेकर रात करीब 9 बजे डिपो से निकला था। उसके साथ परिचालक नवीन भी बैठा हुआ था। जैसे ही वह एनएच-9 पर गांधरा मोड पर पहुंचे तो आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिसके कारण बस की टक्कर ट्रक के साथ हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल बस चालक की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि परिचालक नवीन की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

ट्रक चालक के अचानक ब्रेक लगाने से हादसे का शिकार हुई बस

परिचालक नवीन ने बताया कि वह देर रात सांपला की तरफ जा रहे थे। वह चालक टिंकू के साथ ही आगे बैठा हुआ था। उनके आगे एक ट्रक चल रहा था। ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिसके कारण उनकी बस ट्रक के पीछे जाकर तेजी से टकराई। हादसे में टिंकू व उसे गंभीर चोट लगी। हादसे के बाद आसपास के लोग एकत्रित हो गए। उन्होंने दोनों को पीजीआई में भर्ती करवाया, जहां टिंकू की मौत हो गई। जबकि उसे परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। सूचना के बाद सांपला थाना प्रभारी नवीन कुमार मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। थाना प्रभारी नवीन कुमार ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच की जा रही है।